गाड़ी की चाबी लेकर घर से निकली छात्रा..., लेकिन नहीं पहुंची स्कूल
गाड़ी की चाबी लेकर घर से निकली छात्रा..., लेकिन नहीं पहुंची स्कूल
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ से एक दर्दनाक खबर सुनने के लिए मिली है. जहां एक 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने अपार्टमेंट के टावर की तीसरी मंजिल से कूदकर मौत को गले लगा लिया. मौके पर मौजूद परिजनों और उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन रास्ते में ही उसकी जान चली गई थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए पंचनाम हुआ. पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगा रही है. 

सुसाइड की यह घटना CCTV में कैद हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. छात्रा के परिजनों की तरफ से अबतक पुलिस में कोई तहरीर नहीं अब तक नहीं दी गई है.  खबरों का कहना है कि मूल रूप से खरखोदा निवासी रोहित अग्रवाल थाना मेडिकल शास्त्री नगर स्थित गोल्डन टावर में एक फ्लैट में रह रहे थे.  रोहित प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं और उनकी बेटी अवनी अग्रवाल मेरठ पब्लिक स्कूल शास्त्री नगर की शाखा में 12वीं की छात्रा थी. 

इस बारें में कहा जा रहा है कि अवनी सोमवार की सुबह साढ़े 9 बजे घर से स्कूटी की चाबी, हेलमेट और स्कूल का बैग लेकर घर से निकली पर वह स्कूल नहीं गई और सीधे अपने टावर की छत पर चली गई और लगभग सवा 10 बजे उसने टावर की छत से वह कूद गई. छत से कूदने के बाद परिजन तुरंत ही उसे अस्पताल लेकर पहुंचे.  लेकिन डॉक्टर्स उसे मृत घोषित कर दिया.  वहीं, इस केस  पर पुलिस का कहना है कि आत्महत्या की वजह को तलाशा जा रही है. कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ. परिजनों और उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पारिवारिक विवाद, पढ़ाई का प्रेशर के अलावा कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है.

भाभी से हुआ विवाद तो ननद ने जहर खाकर दे दी जान, अगले महीने होनी थी शादी

मोहम्मद अनीस ने ASI शम्भू दयाल को सरेआम चाकुओं से गोदा, स्नैचिंग की शिकायत पर पकड़ने पहुंचे थे

बच्चों को पढ़ाने के नाम पर अब्दुल ने महिला को बुलाया घर, किया बलात्कार और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -