बिहार में CAA को लेकर अनोखा प्रदर्शन, पप्पू यादव ने पहनी बेड़ियाँ, अर्धनग्न हुए प्रदर्शनकारी
बिहार में CAA को लेकर अनोखा प्रदर्शन, पप्पू यादव ने पहनी बेड़ियाँ, अर्धनग्न हुए प्रदर्शनकारी
Share:

पटना: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में वामपंथी पार्टियों के बिहार बंद का जहां पूरे प्रदेश में असर देखा गया है, वहीं कई स्थानों पर अनोखा विरोध प्रदर्शन भी देखने को मिला है। बंद का समर्थन कर रहे जन अधिकार पार्टी के चीफ और पूर्व सांसद पप्पू यादव इस दौरान बेड़ियां पहनकर सड़क पर आए और उन्होंने आजादी मांगी। वहीं महात्मा गांधी सेतु पर प्रदर्शनकारियों ने डीजे में भोजपुरी गाने पर साड़ी पहनकर डांस किया। 

इस बीच राजेंद्र नगर टर्मिनल के निकट कई बंद समर्थकों ने अर्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया। लेफ्ट पार्टियों के इस बंद का रालोसपा, जन अधिकार पार्टी, हम, वीआईपी ने समर्थन किया है। पप्पू यादव बेड़ियां और हाथ में हथकड़िया पहनकर पटना के डाक बंगला चौराहा पहुंचे और उन्होंने आजादी के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि, नागरिकता संशोधन कानून संविधान की आत्मा पर हमला है। इस अधिनियम से देश को बांटने की कोशिश की गई है।

पप्पू यादव ने  इस अधिनियम से आजादी की मांग की। दूसरी तरफ, पटना के महात्मा गांधी सेतु पर भी अनूठा प्रदर्शन देखने को मिला। एक तरफ  जहां बंद के कारण लोग परेशान थे, वहीं सेतु जाम करने के लिए बंद समर्थन डांस करते दिखे। कई बंद समर्थक साड़ियां पहनकर भोजपुरी गीत पर सड़कों पर डांस कर रहे थे। इस दौरान गई बंद समर्थक ताली बजाते रहे और झूमते रहे।

RBI का फरमान, NEFT और RTGS ट्रांजैक्शंस पर लगने वाला शुल्क ख़त्म करें बैंक

कुलदीप यादव ने रचा नया इतिहास, वनडे क्रिकेट में दूसरी बार ली हैट्रिक

500 रुपए की चपत लगने से पहले हो जाएं सावधान, इस तरह करें नकली नोट की पहचान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -