बहन के प्रेमी के टुकड़े कर कुत्तों को खिला दिए, पुलिस से बोला- नहीं मिलेगी लाश
बहन के प्रेमी के टुकड़े कर कुत्तों को खिला दिए, पुलिस से बोला- नहीं मिलेगी लाश
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के बाढ़ में हत्या के एक सनसनीखेज मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। यहां पुलिस ने एक ऐसे कातिल को अरेस्ट किया है। जिसने अपने बहन की प्रेमी की हत्या करने के बाद उसकी लाश को काटकर कुत्तों को खिला दिया और बचे टुकड़ों को उसने गंगा में बहा दिया। दरअसल, युवक अपनी बहन के प्रेम-प्रसंग से बेहद खफा था। इसके बाद उसने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए प्रेमी के शव के टुकड़े कर कुत्तों का खिला दिया। आरोपी युवक ने पुलिस की हिरासत में आने के बाद स्वीकार भी किया कि उसने कुछ लोगों के साथ मिलकर बहन की प्रेमी को गला दबाकर मार डाला और इसके बाद लाश को टुकड़ों में काट कुत्तों को खिला दिया। बाकी बचे टुकड़े को गंगा नदी में बहा दिया। उसका शव अब नहीं मिलेगा।

घटना की सूचना मिलने के बाद लोग आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह उसे आक्रोशित भीड़ से बचाया। तब आरोपी ने सारे राज पुलिस के सामने उगल दिए। रिपोर्ट के अनुसार, नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तियूरी गांव के सुधीर कुमार का 20 वर्षीय बेटा बिट्टू सकुनतकला में रहकर पढ़ाई करता था। इस बीच 15 दिसंबर को बिट्टू सकुनतकला से अचनाक गायब हो गया। पहले परिजनों ने काफी तलाश किया, फिर 18 दिसंबर को उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने जांच के दौरान जब उसके मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया, तो उसका मोबाइल पटना के बाढ़ में शैलेश महतो के बेटे राहुल कुमार के पास मिला। इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। तब पूछताछ में उसने प्रेम प्रसंग में हत्या की बात कही। नालंदा के रहने वाले बिट्टू का ननिहाल बाढ़ था।

बताया जा रहा है कि 6 माह पहले उसकी मुलाकात यहां राहुल की बहन से हुई थी। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के नंबर लिए। फिर दोनों मोबाइल पर बातचीत करने लगे तो, पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार में बदल गई। इस बीच दोनों के प्यार की भनक उसके भाई राहुल को हो गई। राहुल अपराधी प्रवृति का है। राहुल मौके की प्रतीक्षा करने लगा। इस बीच बिट्टू को उसकी प्रेमिका ने मिलने के लिए बुलााया, तो राहुल ने उसे मार डाला।

दिनभर मोबाइल पर गेम खेलता था 10 साल का बच्चा, माँ ने डांटा तो लगा ली फांसी

पेंशन के पैसे नहीं दिए, तो पोते ने दादी को कुल्हाड़ी से काट डाला, पिता पर भी किया वार

'लव जिहाद का मामला, आत्महत्या नहीं हत्या है', तुनिषा के निधन पर उठे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -