बिहार: काल बनी जहरीली शराब को स्प्रिट से किया गया था तैयार, 19 लोग हुए गिरफ्तार
बिहार: काल बनी जहरीली शराब को स्प्रिट से किया गया था तैयार, 19 लोग हुए गिरफ्तार
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज तथा पश्चिमी चंपारण में बीते दो दिन में जहरीली शराब पीने से 24 व्यक्तियों की मौत हो गई। ये घटनाएं बिहार में शराब बंदी के दावों की पोल खोल रही हैं। बीते 15 दिन में बिहार में 40 व्यक्तियों की मौत हुई है। वहीं, इन मामलों पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कठोरता दिखाते हुए अपराधियों पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। 

वही शुक्रवार को नीतीश कुमार ने जहरीली शराब से हो रहीं मौतों को लेकर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई। नीतीश कुमार ने संबंधित अफसरों को हाल ही में हुई जहरीली शराब की घटनाओं के सिलसिले में कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने अफसरों को अपराधी अफसरों की पहचान कर उनके विरुद्ध कार्रवाई का आदेश दिया है।

दूसरी तरफ गोपालगंज के कलेक्टर डॉ। नवल किशोर चौधरी ने कहा, 11 व्यक्तियों की मौत हुई है। उन्होंने बताया, अभी तक जो तथ्य सामने आए हैं उससे पता चलता है कि स्प्रिट से शराब बनाने की कोशिश की गई। FSL रिपोर्ट आने के पश्चात् हम पुख्ता बता सकते हैं, व्यक्तियों के बयान के आधार पर मौतें जहरीली शराब से हुई हैं, इसकी ऑफिशियल तौर पर अभी पुष्टि नहीं की जा सकती है। वहीं गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने कहा कि बीते 24 घंटों से जिले में शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, 50 से अधिक स्थानों पर छापा मारा गया है, जिसमें 19 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया तथा 270 लीटर देशी शराब जब्त हुई। तथा 6 गाड़ियों को बरामद किया गया है। 

केएल राहुल ने घुमाया ऐसा बल्ला कि घायल हुई अथिया शेट्टी, वायरल हुई तस्वीर

इस्तीफा देने वाले सपा विधायक को पुलिस ने उठाया, जानिए क्या है मामला

विक्की-कैटरीना की शादी की ख़बरों पर लगी मुहर, अभिनेता की माँ ने कैट के लिए भेजा ये खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -