विक्की-कैटरीना की शादी की ख़बरों पर लगी मुहर, अभिनेता की माँ ने कैट के लिए भेजा ये खास तोहफा

पिछले कुछ दिनों से विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की शादी को लेकर जानकारी सामने आ रही हैं। दोनों ही सितारों ने इस शादी की खबर पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है, मगर शादी का वेन्यू एवं मेन्यू तक सामने आ रहा है। इसी बीच अब खबर है कि दीपावली के अवसर पर विक्की कौशल की मां ने कैटरीना कैफ के लिए एक विशेष तोहफा भेजा है। 

वही बॉलीवुड रूमर्ड कपल विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ निरंतर अपनी प्रेम कहानी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इसी बीच एक और जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल की मां ने अपनी होने वाली बहू कैटरीना को शगुन का लिफाफा भेजा है तथा साथ में कुछ स्पेशल तोहफे भी दिए हैं। 

दरअसल हाल ही में कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल एक साथ आरती शेट्टी के घर हुई दीपावली पार्टी में पहुंचे थे। इस अवसर की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वायरल तस्वीरों में कैटरीना गुलाबी साड़ी में गॉर्जियस एवं डार्क ब्लू कुर्ते में विक्की हैंडसम लग रहे हैं। मगर इन फोटोज में एक ऐसी चीज भी सामने आई जिसने दोनों की शादी की खबर पर मुहर लगा दी है। वही विक्की की माँ द्वारा भेजे गए इस शगुन में विक्की कौशल की मां ने अपने हाथ से बनाई हुई डार्क चॉकलेट, कुछ नमकीन तथा साथ में गहने, शगुन का लिफाफा एवं साड़ी गिफ्ट की है। बता दें कि कैटरीना को डार्क चॉकलेट बहुत पसंद है। 

आर्यन खान ड्रग्स केस से हटे समीर वानखेड़े तो बोले नवाब मालिक- "ये तो बस शुरुआत है...."

दिवाली के दिन एक साथ दिखा पूरा बच्चन परिवार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

हाथ में ये अनोखी चीज लेकर NCB दफ्तर पहुंचे आर्यन खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -