केएल राहुल ने घुमाया ऐसा बल्ला कि घायल हुई अथिया शेट्टी, वायरल हुई तस्वीर

T20 वर्ल्ड कप 2021 में पहले दो मैच गंवाने के पश्चात् भारतीय टीम ने अगले दो मैच इस अंदाज में जीते हैं कि हर कोई देखता रह गया है. अफगानिस्तान को 66 रनों से पराजित करने के पश्चात् भारतीय टीम को स्कॉटलैंड पर बड़ी जीत की आवश्यकता थी तथा शुक्रवार को कुछ ऐसा ही देखने को मिला. भारतीय टीम ने दुबई में खेले गए मैच में स्कॉटलैंड को पहले 85 रनों पर ढेर किया तथा तत्पश्चात इस लक्ष्य को सिर्फ 39 गेंदों में हासिल कर लिया. 

वही भारतीय टीम की जीत में शमी-जडेजा ने 3-3 विकेट लेकर बड़ा योगदान दिया मगर टीम के नेट रनरेट को पंख केएल राहुल ने लगाए. केएल राहुल ने सिर्फ 18 गेंदों में अर्धशतक ठोक भारतीय टीम को 6.3 ओवर में 8 विकेट से जीत दिलाई. केएल राहुल ने 18 गेंदों में अर्धशतक लगाकर टी20 विश्व कप 2021 का सबसे तेज पचासा जड़ा. केएल राहुल ने अपनी पारी में 6 चौके तथा 3 छक्के लगाए तथा उनका स्ट्राइक रेट 263.16 रहा. केएल राहुल की इस पारी को सभी प्रशंसकों ने बहुत इंजॉय किया तथा उनकी कथित गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी काफी खुश नजर आई.

बता दें केएल राहुल के अर्धशतक के पश्चात् अभिनेत्री अथिया शेट्टी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. अथिया शेट्टी केएल राहुल का अर्धशतक पूरा होते ही बहुत उत्साह में तालियां बजाती दिखाई दी. केएल राहुल की ये पारी अथिया शेट्टी के लिए इसलिए भी बहुत स्पेशल रही होगी क्योंकि कल इस अभिनेत्री का जन्मदिन था तथा भारतीय टीम के सुपरस्टार ने मैदान पर धूम-धड़ाका कर उन्हें अच्छा तोहफा दे दिया.

 

आर्यन खान ड्रग्स केस से हटे समीर वानखेड़े तो बोले नवाब मालिक- "ये तो बस शुरुआत है...."

दिवाली के दिन एक साथ दिखा पूरा बच्चन परिवार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

हाथ में ये अनोखी चीज लेकर NCB दफ्तर पहुंचे आर्यन खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -