शराब पीने के आरोप में कुली को किया गिरफ्तार, फिर इतना पीटा कि हो गई मौत
शराब पीने के आरोप में कुली को किया गिरफ्तार, फिर इतना पीटा कि हो गई मौत
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के आलमगंज के बिस्कोमान गोलम्बर के निकट बीते सोमवार को एक्साइज विभाग ने एक कुली को शराब पीने के आरोप में अरेस्ट किया था, जिसकी अब मौत हो गई है. राजेश पांडेय नामक शख्स जो बस स्टैंड पर कुली का काम करता था, उसे एक्साइज विभाग ने शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. एक्साइज विभाग पर आरोप है कि उन्होंने राजेश की बेरहमी से पिटाई की, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

आरोप है कि एक्साइज विभाग ने उसे कस्टडी में रखा, जहां उसकी बेरहमी से पिटाई की गई।  उसके बाद उसे मंगलवार शाम को ही बेउर जेल पहुंचा दिया गया, जहां शुक्रवार के दिन उसकी सेहत बिगड़ गई, जिसके बाद जेल प्रशासन ने कैदी राजेश को बेहतर उपचार के लिए PMCH भेज दिया जहां उपचार के दौरान उसकी आज मौत हो गई. इस घटना के बाद से राजेश के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, उनका कहना है कि शराब पीने के आरोप में पुलिस उसे ले गई थी और इतना पिटा की उसकी जान निकल गई. परिवार ने आगे कहा कि सरकार इस मामले में दोषियों पर करवाई करे और पूरे परिवार को न्याय दिलाए, अब सवाल उठता है कि महज शराब पीने के आरोप में राजेश की इतनी पिटाई क्यों की गई कि चोट के चलते उसकी मौत हो गई. 

परिवार ने कहा कि राजेश के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार द्वारा लागू किए गए शराबबंदी कानून का राज्य में जमकर दुरुपयोग हो रहा है. ऐसे में सरकारी मुलाजिम पर कई बार कानून का दुरुपयोग करने के आरोप लगे हैं.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, यहाँ जानिए ताज़ा भाव

पेटीएम मनी निवेशकों के लिए बड़ी खबर, आईडी को खाते से करना होगा लिंक

गुरुनानक जयंती पर बंद हुए शेयर बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -