बिहार: ठेकेदार की हत्या पर सियासत तेज, राज्य सरकार पर हमलावर हुआ विपक्ष
बिहार: ठेकेदार की हत्या पर सियासत तेज, राज्य सरकार पर हमलावर हुआ विपक्ष
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में ठेकेदार को जलाकर मारने के हैरतअंगेज़ मामले ने तूल पकड़ लिया है. विपक्ष का इस घटना पर कहना है कि राज्य  में पूरी तरह से कानून व्यवस्था नाकाम हो गई है. राज्य में रोज हत्याएं, लूट की वारदात हो रही है. बिहार में अब सुशासन नहीं कुशासन का राज कायम हो चुका है.

गोपालगंज जिले में ठेकेदार हत्याकांड ने एक बार वापस कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है. विपक्ष सरकार पर निशाना साध रही है. बिहार कांग्रेस इकाई के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि पहले ठेकेदार द्वारा इंजीनियर की हत्या की खबरें सुनने में आती थी. किन्तु अब इंजीनियर ही ठेकेदार की हत्या कर रहा है. झा ने कहा कि इंजीनियर सरकार का स्तंम्भ होता है और उसके द्वारा ठेकेदार की जलाकर हत्या कर देना दुखद है. राज्य में रोज हत्याएं हो रही है, लूट हो रही है. बिहार में सुशासन नहीं कुशासन कायम हो गया है.

उन्होंने कहा कि सरकार और पुलिस प्रशासन में तालमेल की कमी है. वहीं भाजपा ये तो मान रही है कि राज्य में अपराध बढ़ा है लेकिन साथ ही भाजपा का मानना है सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में पूरी तरह सक्षम है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा है कि गोपालगंज की वारदातें बहुत दुखद है. लेकिन दोषी बख्शे नहीं जाएंगे. सरकार और पुलिस कार्रवाई कर रही है.

INX मीडिया मामला: चिदंबरम को नहीं मिली राहत, 2 सितम्बर तक के लिए बढ़ाई गई CBI कस्टडी

क्या फिर से भाजपा में एंट्री करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- उस पार्टी से आज भी मेरा लगाव

तमिलनाडु के नेताओं का विदेश प्रेम, सीएम पलनीस्वामी समेत कई मंत्री भी देश के बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -