INX मीडिया मामला: चिदंबरम को नहीं मिली राहत, 2 सितम्बर तक के लिए बढ़ाई गई CBI कस्टडी
INX मीडिया मामला: चिदंबरम को नहीं मिली राहत, 2 सितम्बर तक के लिए बढ़ाई गई CBI कस्टडी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने INX मीडिया मामले में आरोपी कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी। चिदंबरम की सीबीआई कस्टडी 2 सितंबर तक के लिए बढ़ा दी है। सीबीआई ने राउज एवेन्यू कोर्ट से चिदंबरम की कस्टडी को 5 दिन बढ़ाए जाने की मांग की थी। एजेंसी ने अदालत को बताया है कि चिदंबरम पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं और गोलमोल जवाब दे रहे हैं।

सीबीआई ने अदालत में कहा था कि दूसरे आरोपियों के साथ पूर्व वित्त मंत्री का आमना-सामना कराने की आवश्यकता है। वहीं, चिदंबरम के वकील ने कहा कि उनसे 400 सवाल पूछे जा चुके हैं। अदालत ने सीबीआई से कहा कि आप प्रति दिन 5 दिन की कस्टडी क्यों मांगते हैं, एक साथ ही 15 दिन की हिरसत क्यों नहीं मांग लेते। दरअसल, पी। चिदंबरम को शुक्रवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहर के समक्ष पेश किया गया।

चिदंबरम पहले ही 8 दिनों से सीबीआई की हिरासत में थे। 20 अगस्त को दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद सीबीआई ने 21 अगस्त को उन्हें अरेस्ट किया था। तब अदालत ने उन्हें 26 अगस्त तक के लिए सीबीआई हिरासत में पूछताछ के लिए भेज दिया था। बाद में हिरासत को 4 दिन बढ़ाकर 30 अगस्त तक किया गया था। अब उन्हें 2 सितम्बर के लिए सीबीआई कस्टडी में भेज दिया गया है।

क्या फिर से भाजपा में एंट्री करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- उस पार्टी से आज भी मेरा लगाव

तमिलनाडु के नेताओं का विदेश प्रेम, सीएम पलनीस्वामी समेत कई मंत्री भी देश के बाहर

VIDEO: फ्लॉप शो साबित हुआ पाकिस्तान का 'कश्मीरी ऑवर', लोग बोले- मोदी को तो रोक नहीं पाते हो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -