तमिलनाडु के नेताओं का विदेश प्रेम, सीएम पलनीस्वामी समेत कई मंत्री भी देश के बाहर
तमिलनाडु के नेताओं का विदेश प्रेम, सीएम पलनीस्वामी समेत कई मंत्री भी देश के बाहर
Share:

चेन्नई: मुख्यमंत्री सहित तमिलनाडु के मंत्री इस वक़्त निवेश और अलग-अलग योजनाओं के नाम पर विदेश दौरों का आनंद ले रहे हैं. सीएम एडप्पाडी के पलानीस्वामी (EPS) राज्य में सीधे विदेश निवेश के लिए 3 देशों के 2 सप्ताह के आधिकारिक दौरे पर हैं तो उनके कैबिनेट के कई मंत्री भी अपने-अपने विभाग की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए देश से बाहर गए हुए हैं.

सीएम एडप्पाडी के पलानीस्वामी अमेरिका, इंग्लैंड और दुबई के दौरे पर गए हुए हैं, तो वहीं स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर स्वयं सीएम के साथ विदेश दौरे पर हैं, इनके अतिरिक्त 3 अन्य मंत्री भी इस दौरे के दौरान पलानीस्वामी से विदेश में मुलाकात करेंगे. सीएम पलनीस्वामी से विदेश में मिलने वाले 3 मंत्रियों में उद्योग मंत्री एमसी संपथ, राजस्व और आईटी मंत्री आरबी उदय कुमार और दुग्ध विकास मंत्री राजेंद्र भल्लाजी का नाम शामिल है.

इस वर्ष जनवरी में प्रदेश के शिक्षा मंत्री केए सेन्गोत्तायन ने घोषणा की थी कि विशेषज्ञों की एक टीम फिनलैंड की यात्रा करेगी जो वहां के शिक्षा मॉडल का अध्ययन करेगी और फिर उसे तमिलनाडु में लागू करने को लेकर योजना बनाएगी. शिक्षा मंत्री की तरफ से यह ऐलान तब किया गया, जब राज्य के 50 छात्रों का दल फिनलैंड से शैक्षणिक दौरा कर तमिलनाडु वापस आया. शिक्षा मंत्री केए सेन्गोत्तायन और उनकी टीम इस वक़्त फिनलैंड में है और वहां की प्राइमरी स्कूल की शिक्षा व्यवस्था का अध्ययन कर रही है.

 

VIDEO: फ्लॉप शो साबित हुआ पाकिस्तान का 'कश्मीरी ऑवर', लोग बोले- मोदी को तो रोक नहीं पाते हो...

रतुल पूरी की परेशानी और बढ़ी, कोर्ट ने भेजा चार दिन की रिमांड पर

यूपी के बड़े नेताओं के साथ बैठक कर रहीं प्रियंका, हो सकती है विधानसभा उपचुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -