बिहार में कमज़ोर हो रही विपक्ष की धार, सभी को तेजस्वी यादव का इंतज़ार
बिहार में कमज़ोर हो रही विपक्ष की धार, सभी को तेजस्वी यादव का इंतज़ार
Share:

पटना: बिहार विधानसभा में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव के लापता होने से जहां राजद संकट महसूस कर रही है. वहीं, विपक्षी दल भी अब तेजस्वी की प्रतीक्षा में लगी हुई हैं. विधानसभा का मॉनसून सत्र शुक्रवार से आरंभ हो गया है. किन्तु सत्र में लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की खबर नहीं होने से अब विपक्षी दल के नेता भी उनकी प्रतीक्षा में है. बता दें कि तेजस्वी यादव राजद की शिकस्त की समीक्षा बैठक के बाद 29 मई से ही 'नदारद' हैं. 

तेजस्वी के 'नदारद' होने के बाद न केवल उनके विरोधी उन पर हमला बोल रहे हैं, बल्कि राजद के नेता और उनके सहयोगी भी इसका जवाब देने में असमर्थ हैं. ऐसे में मॉनसून सत्र में विपक्ष कमजोर दिखाई दे रहा है. जिसके बाद सभी दलों को अब राजद नेता तेजस्वी यादव की प्रतीक्षा है. आपको बता दें कि जीतनराम मांझी ने कहा था कि तेजस्वी यादव सत्र में हिस्सा लेंगे. किन्तु वह आज विधानसभा नहीं पहुंचे.

विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी को लेकर सबसे बड़ा प्रश्न यह उठ रहा है कि आम तौर पर लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले तेजस्वी ने चमकी बुखार से राज्य के उत्तरी भाग में 160 बच्चों की मौत के बाद ट्वीटर पर भी संवेदना के दो शब्द भी नहीं लिख सके हैं.

भूपेश बघेल से छीना गया पद, मोहन मरकाम को मिली बड़ी जिम्मेदारी

लोकसभा में गरजे अमित शाह, कहा - जहां भी आतंकवाद होगा, हम वहां घुसकर मारेंगे

रेलवे में नौकरी चाहने वाली महिलाओं के लिए खुशखबरी, पियूष गोयल ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -