लोकसभा में गरजे अमित शाह, कहा - जहां भी आतंकवाद होगा, हम वहां घुसकर मारेंगे
लोकसभा में गरजे अमित शाह, कहा - जहां भी आतंकवाद होगा, हम वहां घुसकर मारेंगे
Share:

नई दिल्‍ली: जम्‍मू कश्‍मीर के दो दिनी दौरे से वापस लौटे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को लोकसभा में प्रदेश के हालात को लेकर जानकारी दी है. उन्‍होंने इस दौरान कहा है कि जम्‍मू कश्‍मीर में फैला आतंकवाद पाकिस्‍तान के कारण है. आतंकवाद के विरुद्ध हमारी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति है. उन्‍होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि जहां भी आतंकवाद की जड़ मौजूद है, हम वहां घुसकर मारेंगे.

अमित शाह ने सदन में कहा है कि जम्‍मू कश्‍मीर में 132 बार धारा 356 लगाई गई. इनमें से कांग्रेस ने 93 बार यह धारा लागू की है. लोकसभा में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि हमारी सरकार ने जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) पर बैन लगाया. हमारी सरकार ने ही कट्टरवादी संगठन जमात-ए-इस्‍लामी पर भी बैन लगाया. उन्‍होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि भारत विरोधी लोगों को सुरक्षा दी. कांग्रेस ने जमात-ए-इस्‍लामी को बैन क्‍यों नहीं किया.  

अमित शाह ने कहा है कि पूरे विश्व ने माना है कि आतंकवाद के खिलाफ भारत की नीति बदली है. हम आतंकवादियों को घर में घुसकर मारेंगे. इससे पहले जम्मू और कश्‍मीर में राष्‍ट्रपति शासन को 6 माह के लिए और बढ़ाने की सिफारिश की थी. अमित शाह ने कहा कि जम्‍मू और कश्‍मीर में पूरी तरह से स्‍वतंत्र और निष्‍पक्ष विधानसभा संपन्न चुनाव होंगे. उनमें सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं होगा. जम्‍मू कश्‍मीर के रोग को समझकर उसकी दवा करनी ही पड़ेगी.

 रेलवे में नौकरी चाहने वाली महिलाओं के लिए खुशखबरी, पियूष गोयल ने किया बड़ा ऐलान

कांग्रेस ने नरसिम्हा राव को किया दरकिनार, पोते ने कहा- माफ़ी मांगे गाँधी परिवार

अमित शाह ने की जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन बढ़ाने की मांग, कांग्रेस ने जताया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -