दिल्ली: युवक ने पिस्तौल दिखाकर दिनदहाड़े लूट डाला ज्वैलरी शोरूम
दिल्ली: युवक ने पिस्तौल दिखाकर दिनदहाड़े लूट डाला ज्वैलरी शोरूम
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिस्तौल दिखाकर एक शख्स ने अकेले ही ज्वैलरी का पूरा शोरूम लूट डाला। यह घटना दिल्ली के कोहाट एन्क्लेव की है। चोरी करने वाला शख्स दुकान में कस्टमर बनकर आया था और इस दौरान वह ज्वैलरी देखने लगा। फिर अचानक उसने पिस्तौल निकली और उसने दुकान से लगभग 70 लाख रुपये की ज्वैलरी लूट ली। यह घटना 14 अगस्त की बताई जा रही है और इसका CCTV फुटेज भी वायरल हो रहा है।

वहीं दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को एक यूट्यूबर रिंकू जिंदल को अरेस्ट कर लिया है। वहीं पुलिस का दावा है उन्होंने इस घटना की गुत्थी को सुलझा दिया है। DCP ऊषा रंगनानी ने जानकारी दी है कि 14 अगस्त को ज्वेलरी शोरूम में एक युवक ने पिस्तौल दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस द्वारा इस संबंध की जांच के लिए सुभाष प्लेस थाने में मामला दर्ज किया था।

ऊषा रंगनानी ने बताया कि स्पेशल स्टाफ प्रभारी इंस्पेक्टर अमित तिवारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। फुटेज में आरोपी का बैग दिखा, जिसके माध्यम से पुलिस उस तक पहुंची। ऊषा रंगनानी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी से 90 हजार रुपये नकद और 7 सोने की चेन बरामद की हैं। DCP ऊषा रंगनानी ने बताया कि जब टीम ने 70 CCTV फुटेज की जांच की, तो आरोपी का बैग नज़र आया। बैग स्कूल यूनिफॉर्म बेचने वाली दुकान का था, जो प्रशांत विहार इलाके में है। पूछताछ में आरोपी के रूप में रिंकू जिंदल की शिनाख्त हुई और फिर पुलिस ने उसे धर दबोचा।

दरिंदों की करतूत का हुआ खुलासा, इस घटना को दिया था अंजाम

मुखबिर की सूचना पर आरोपी गिरफ्तार, जानिए इस मामले के बारे में

सोशल मीडिया के चंगुल में फंसते जा रहे है लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -