स्पाइसजेट और इंडिगो के बाद अब एयरएशिया भी यात्रा की दिनांक का करेगी पुनर्निर्धारण

स्पाइसजेट और इंडिगो के बाद अब एयरएशिया भी यात्रा की दिनांक का करेगी पुनर्निर्धारण
Share:

एयरएशिया इंडिया ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि वह 15 मई तक बुक किए गए टिकटों पर समय और तारीख बदलने के लिए कोई शुल्क नहीं लेगा। एयर एशिया ने यात्रियों को लचीलेपन और यात्रा प्रतिबंधों के बीच लचीलेपन को बढ़ाने के लिए इस पेशकश की घोषणा की। "यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनके ग्राहकों के पास सबसे बड़ी लचीलेपन के लिए जारी है, अगर उनकी यात्रा की योजना अनिश्चितता और यात्रा प्रतिबंधों के साथ बदलती है, तो एयरलाइन ने इस प्रस्ताव को बढ़ाया है नई वेबसाइट www.airAsia.co.in के साथ-साथ अन्य प्रमुख बुकिंग चैनल भी दिए जा रहे है।

"इंडिगो ने सप्ताहांत में कहा कि यह 17 अप्रैल और 30 अप्रैल के बीच बुक होने वाले घरेलू टिकटों पर समय या तारीख बदलने के लिए कोई शुल्क नहीं लेगा। इस प्रस्ताव के तहत, इस अवधि के बीच किसी भी यात्रा अवधि के लिए टिकट बुक किया जा सकता है। स्पाइसजेट ने यह भी कहा कि यात्रियों को प्रस्थान की तारीख से कम से कम पांच दिन पहले अपने टिकट में तारीख या समय को बदलने के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

 दिल्ली कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण आंशिक या पूर्ण लॉकडाउन में चल रहा है, एयरलाइंस यात्रियों को अधिक प्रोत्साहन दे रही है ताकि वे अपनी सभी यात्रा योजनाओं को रद्द न करें। एट ने शनिवार को कहा कि उसने स्पाइसमैक्स (अतिरिक्त लेगर्स वाली सीटें) जैसी ऐड-ऑन सेवाओं की एक सरणी के लिए विशेष रियायती मूल्य भी पेश किया है।

दिल्ली पुलिस ने बचाई 35 कोरोना मरीजों की जिंदगी, अस्पताल में पहुंचाए 20 ऑक्सीजन सिलिंडर

VIDEO: जैकी श्रॉफ को देखते ही बोलीं नेहा कक्कड़- 'मुझे तुमसे है कितने गिले...'

कोरोना का खौफ, बच्चे की लाश को कंधा देने के लिए नहीं आया कोई, अकेले पिता ने खोदी कब्र और ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -