कौन ज्यादा मोमोज़ खाएगा ? दोस्तों में लगी शर्त और चली गई एक युवक की जान
कौन ज्यादा मोमोज़ खाएगा ? दोस्तों में लगी शर्त और चली गई एक युवक की जान
Share:

पटना: बिहार में दोस्तों के एक समूह के बीच मोमो खाने की चुनौती तब घातक हो गई, जब उनमें से एक की कथित तौर पर बहुत अधिक मोमोज खाने के बाद मौत हो गई। घटना बिहार के गोपालगंज जिले की है। रिपोर्ट के अनुसार, 25 वर्षीय व्यक्ति की पहचान विपिन कुमार के रूप में की गई है, जिसने अपने दोस्तों के साथ शर्त लगाई थी और बहुत सारे मोमोज खा लिए, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई।

यह घटना गुरुवार को गोपालगंज के बड़हरिया पुलिस स्टेशन में हुई, जो राज्य की राजधानी पटना से लगभग 145 किमी दूर स्थित है। हालाँकि, मृतक के पिता ने उसके दोस्तों पर "साजिश" का आरोप लगाते हुए उन्हें दोषी ठहराया। वह आदमी एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में काम करता था और वह गुरुवार शाम को अपने दोस्तों से मिलने गया था, जब उन्होंने शर्त लगाई कि कौन सबसे अधिक मोमोज खा सकता है। चुनौती के दौरान, वह मोमोज़ खाते- खाते स्टॉल पर ही बेहोश हो गया और उसकी मृत्यु हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और मौत का अंतिम कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि उसके दोस्तों ने जानबूझकर उसे शर्त के लिए चुनौती दी और जहर दे दिया। हालाँकि, पीड़ित परिवार की ओर से अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

हिन्दू बनकर दूसरी शादी करने जा रहा था आमिर अली, पहली पत्नी ने पहुंचा दिया जेल

जुनैद ने रोहित बनकर की दरिंदगी, हिन्दू लड़की से 8 लाख रुपए भी ऐंठे, आरोपी का परिवार भी साजिश में शामिल !

गुना जिले में कर्ज विवाद में किराना व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर के टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -