जुनैद ने रोहित बनकर की दरिंदगी, हिन्दू लड़की से 8 लाख रुपए भी ऐंठे, आरोपी का परिवार भी साजिश में शामिल !
जुनैद ने रोहित बनकर की दरिंदगी, हिन्दू लड़की से 8 लाख रुपए भी ऐंठे, आरोपी का परिवार भी साजिश में शामिल !
Share:

जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले से लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ जुनैद नामक एक लड़के पर रोहित नाम से हिन्दू लड़की को प्यार के जाल में फँसाने और फिर उसका बलात्कार करने का इल्जाम लगा है। लड़की के अनुसार, जुनैद ने उसके अश्लील वीडियो बनाए और उसे ब्लैकमेल कर के लाखों रुपए भी ऐंठ लिए। शनिवार (15 जुलाई 2023) को पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर के छानबीन करने की बात कही है। फिलहाल जुनैद फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला अलवर के अंतर्गत आने वाले गाँव ककराली का है। दिल्ली की निवासी एक 24 साल की लड़की ने यहाँ के रहने वाले जुनैद के खिलाफ सदर थाना पुलिस में तहरीर दी है। शिकायत में लड़की ने बताया कि वह दिल्ली में ब्यूटी पॉर्लर चलाती है। फ़रवरी 2022 में अलवर में हुई एक विवाह समारोह में वह पहली बार जुनैद के संपर्क में आई थी। यहाँ जुनैद ने अपना नाम रोहित बताया। आरोप है कि इसी नाम से जुनैद ने अपनी इंस्टाग्राम ID भी बना रखी थी। 

शिकायत में आगे कहा गया है कि जुनैद ने रोहित नाम की इंस्टा ID से काफी समय तक पीड़िता के साथ बात की। कुछ समय बाद दोनों में दोस्ती हो गई। इस बीच जुनैद ने खुद को बेहद गरीब बताते हुए लड़की से पैसे भी मांगे। इस तरह पीड़िता ने रोहित बने जुनैद को थोड़े-थोड़े कर कुल 8 लाख रुपए दे दिए। 11 अप्रैल 2022 को जब पीड़िता अपने एक काम के सिलसिले में अलवर पहुंची, तो उसे होटल में जुनैद मिला। यहाँ जुनैद ने नशीला पदार्थ देकर पीड़िता का बलात्कार किया और अश्लील फोटो व वीडियो उतार लिए।

बाद में इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर, जुनैद ने कई बार पीड़िता का बलात्कार किया और पैसे ऐंठे। लड़की ने बताया कि जुनैद उसका पीछा भी कर रहा था। इसी के कारण जब 3 जुलाई 2023 को वह किसी काम से जोधपुर पहुंची, तो पीछे-पीछे जुनैद भी वहां पहुँच गया। यहाँ उसने पीड़िता का रेप किया और शादी का झाँसा दे कर उसे अलवर ले गया। अलवर में जुनैद ने हिन्दू विधान से दिखावे की एक शादी कर के किराए पर एक रूम ले लिया और 12 जुलाई 2023 को फिर पीड़िता का शारीरिक शोषण किया। 

रिपोर्ट के अनुसार, जब लड़की जुनैद के बारे में जानकारी जुटाने के मकसद से उसके गाँव ककराली गई, तब उसे जुनैद के मुस्लिम होने का पता चला। यहाँ पीड़िता को जुनैद के पहले से विवाहित होने की भी जानकारी मिली। लड़की का आरोप है कि उसने जुनैद से अपने पैसे वापस माँगे, तो 13 जुलाई को रात 8 बजे जुनैद उसके रूम पर चाकू ले कर आया और उसे धमकाने लगा। यहाँ उसने पीड़िता को शादी या पैसे की बात करने पर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी। साथ ही उसने कहा कि वह सभी अश्लील वीडियो और फोटो भी इंटरनेट पर वायरल कर देगा। शिकायत में लड़की ने यह भी कहा है कि हिन्दू बन कर 2 वर्षों उसे तक लूटने में जुनैद के परिवार के बाकी लोग भी शामिल हैं।

पीड़िता ने एक बयान में कहा कि यदि उसे रोहित बने जुनैद के मुस्लिम की बात पता होती, तो वो बात भी न करती। बकौल पीड़िता, 'मुझे पता है कि मुसलमान लोग अच्छे होते ही नहीं है। सब फ्रॉड होते हैं।' लड़की ने जुनैद के साथ उसकी माँ और बहनों पर भी अक्सर खुद से बात करने और धोखे में रख कर पैसे माँगने का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने जुनैद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। केस दर्ज होने के बाद जुनैद फरार हो गया है। पुलिस फ़िलहाल उसकी खोजबीन कर रही है।

गुना जिले में कर्ज विवाद में किराना व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर के टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया

19 वर्षीय लड़की को अगवा कर ले गए बदमाश, फिर किया ये गंदा काम

2 माह पहले हुई थी शादी, फिर क्यों पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -