गुना जिले में कर्ज विवाद में किराना व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर के टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया
गुना जिले में कर्ज विवाद में किराना व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर के टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया
Share:

भोपाल: गुना जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई जब 60,000 रुपये के ऋण विवाद में विवेक शर्मा नामक 45 वर्षीय किराना व्यापारी की उसके चचेरे भाई ने बेरहमी से हत्या कर दी और उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। यह खौफनाक अपराध शुक्रवार रात को सामने आया जब विवेक का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। सीएसपी श्वेता गुप्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि वह बुधवार से लापता था।

पुलिस जांच में पता चला है कि संदिग्ध आरोपी की पहचान मोहित और विवेक के चचेरे भाई के रूप में हुई है, जिसने विवेक को किसी तरह की दवा या बेहोशी की दवा पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद मोहित ने पीड़ित के शव को काट दिया और टुकड़ों को दफनाने से पहले पॉलीथीन बैग में छिपा दिया। गंगा कॉलोनी में बीजी रोड पर एक दुकान संचालित करने वाले जाने-माने किराना व्यापारी विवेक ने बुधवार सुबह अपनी दुकान से निकलने के बाद घर नहीं पहुंचा था। उसकी सलामती के लिए चिंतित उसके परिवार ने खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। आखिरकार, उन्होंने कोतवाली पुलिस स्टेशन में विवेक के लापता होने की सूचना दी। पुलिस टीमों ने तलाशी अभियान शुरू किया और गुरुवार को सिंगवासा तालाब के पास विवेक का लावारिस स्कूटर बरामद किया।

स्कूटर की खोज ने महत्वपूर्ण सुराग प्रदान किए, जिससे पुलिस ने मोहित पर अपनी जांच केंद्रित की। पुलिस के बयान के अनुसार, शुरुआत में संदिग्ध ने जांचकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन दबाव में उसने अंततः जघन्य अपराध कबूल कर लिया। पुलिस के अनुसार, चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी ने अपने बहनोई के सरकारी क्वार्टर के परिसर में इस जघन्य कृत्य को अंजाम दिया। मोहित के कबूलनामे के आधार पर उसने विवेक के क्षत-विक्षत शव को राष्ट्रीय राजमार्ग से करीब 50 फुट दूर गोपी सागर बांध की ओर जाने वाली सड़क पर दफना दिया। पुलिस की रिपोर्ट है कि उसने शव के अंगों को दफनाने वाले स्थान तक ले जाने के लिए एक ऑटोरिक्शा का इस्तेमाल किया, जहां पहले से तैयार गड्ढे निपटान की प्रतीक्षा कर रहे थे।

शुक्रवार शाम करीब आठ बजे पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और खुदाई शुरू की। उन्होंने तीन अलग-अलग गड्ढों से विवेक के शरीर के अंगों को सफलतापूर्वक बरामद किया। पुलिस ने बारीकी से विभिन्न टुकड़ों को इकट्ठा किया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। डॉक्टरों के एक पैनल ने शनिवार को कैमरों के सामने जांच की। कर्ज के विवाद में किराना दुकानदार की निर्मम हत्या और उसके टुकड़े-टुकड़े करने की घटना ने गुना जिले के निवासियों को झकझोर कर रख दिया है, जिसके बाद पुलिस ने गहन जांच शुरू कर दी है।

19 वर्षीय लड़की को अगवा कर ले गए बदमाश, फिर किया ये गंदा काम

2 माह पहले हुई थी शादी, फिर क्यों पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट ?

बेदर्दी निकली माँ अपनी ही बच्ची का किया ऐसा हाल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -