लालू के बेटे से हुई ठगी, उनकी ही कंपनी के कर्मचारी ने उड़ाए हजारों रूपये

पटना: बीते कुछ समय से देश के कई राज्यों से धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे है इस बीच लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं RJD पार्टी से MLA तेज प्रताप यादव के साथ ठगी का केस सामने आया है। यह ठगी किसी और ने नहीं बल्कि तेज प्रताप की ही कंपनी में कार्यरत एक शख्स ने की है। आरोप है कि शख्स ने धोखाधड़ी से 71 हजार रुपये अपने अकाउंट में मंगवा लिए। शख्स के विरुद्ध तेज प्रताप यादव की तरफ से एसके पुरी थाने में शिकायत की गई है तथा तुरंत कार्यवाही की मांग की गई है। 

वही दी गई सुचना के अनुसार, तेज प्रताप यादव ने जुलाई में अगरबत्ती बनाने वाली कंपनी आरम्भ की थी। इस कंपनी में मार्केटिंग का कार्य देखने वाले आशीष रंजन ने अपने अकाउंट में 71 हजार रुपये मंगवाए। आरोप है कि यह राशि कंपनी के अकाउंट में जानी थी, मगर आशीष रंजन ने धोखाधड़ी से इस राशि को अपने अकाउंट में स्थांतरित करवाया। केस सामने आने के पश्चात् तेज प्रताप यादव ने आशीष रंजन के विरुद्ध मुकदमा दायर कराया है। 

वही तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव व मां राबड़ी देवी के नाम से एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती कंपनी आरम्भ की थी। इस कंपनी का शोरूम भी है। कहा जा रहा है कि यहां बनने वाली अरगबत्ती पूर्ण रूप से कैमिकल मुफ्त होती है तथा इसे मंदिर के बाहर फेंके जाने वाले पुष्पों से बनाया जाता है। वही अब पुलिस द्वारा इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

देर रात बीजेपी जिलाध्यक्ष के घर पर हुआ धमाका, मचा हड़कंप

किसानों को बड़ा तोहफा देने जा रही मोदी सरकार, अब अकाउंट में आने लगेंगे इतने पैसे

मैदान में घुसे डॉग को मिला ICC अवॉर्ड

Most Popular

- Sponsored Advert -