मैदान में घुसे डॉग को मिला ICC अवॉर्ड

देश से आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है इस बीच ऑल आयरलैंड टी-20 कप में शनिवार को मैदान में घुसे कुत्ते को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने डॉग ऑफ द मंथ स्पेशल अवॉर्ड दिया है। ICC ने कुत्ते की फोटो भी साझा की। इस कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। यूजर्स ने इस वीडियो को बहुत लाइक भी किया था।

वही ICC ने अपने ट्विटर हेंडल पर 'डेजल द डॉग' की एक फोटो शेयर की है। इसमें वो गेंद को मुंह में दबाए नजर आ रहा है। ICC ने कैप्शन में लिखा- इस बार हमारे पास प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए एक और विनर है। ICC ने 'डेजल द डॉग' को एक नहीं बल्कि 'प्लेयर ऑफ द मोमेंट' तथा 'बेस्ट फील्डर इन आयरलैंड क्रिकेट' जैसे दो पुरस्कार से सम्मानित किया गया। ICC ने बताया कि फील्ड पर कुत्ते ने जिस तरह की फील्डिंग की, वह दृश्य देखने लायक था।

दरअसल, ऑल आयरलैंड टी-20 कप में शनिवार को ब्रीडी क्रिकेट क्लब तथा सिविल सर्विस नॉर्थ के बीच खेले गए सेमीफाइनल मैच के चलते यह घटना घटी। लाइव मैच के चलते अचानक मैदान में कुत्ता घुस आया तथा पूरे मैदान का राउंड लगाने लगा। यह मामला सर्विस नॉर्थ की पारी के नौवें ओवर में हुआ। वीडियो में कुत्ते ने अवसर देखते ही गेंद को अपने मुंह में दबा लिया। 

सरकार ने फिट इंडिया क्विज में पहले 2 लाख स्कूली छात्रों के लिए मुफ्त पंजीकरण की घोषणा की

पाक को कोचिंग देंगे मैथ्यू हैडन और फिलेंडर, PCB ने दी हरी झंडी

Ind Vs Eng: पूर्व इंग्लिश कप्तान का दावा, कहा- "कोहली ने आधी रात को BCCI को किया था मेल..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -