देर रात बीजेपी जिलाध्यक्ष के घर पर हुआ धमाका, मचा हड़कंप

देहरादून: उत्तराखंड में नैनीताल बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के घर पर मंगलवार देर रात अचानक धमाका होने से हंगामा मच गया है। धमाका होने की वजहों की तहकीकात की जा रही है। बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के हीरानगर आवास में मंगलवार देर रात लगभग साढ़े 12 बजे तेज धमाका हुआ। इससे घर का मुख्य द्वार, दरवाजे व खिड़कियां नष्ट हो गईं हैं।

वही बुधवार प्रातः डीआईजी नीलेश आनंद भरणे विस्फोट के पश्चात् निरीक्षण करने पहुंचे। वहीं कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत तथा मेयर जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला भी उनके घर पर पहुंचे। मौके पर उपस्थित कलेक्टर धीराज सिहं गर्ब्याल ने कहा कि तहकीकात के पश्चात् ही धमाके की वजहों का पता चल पाएगा। तहकीकात में फॉरेंसिक टीम की भी सहायता ली जा रही है।

पुलिस से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात साढ़े बजे जोरदार धमाका हुआ। जिससे घर की खिड़कियां तथा दरवाजे उखड़कर दूर गिर गए। एक कमरे की दीवार भी नष्ट हो गई है। मामले की तहरीर प्राप्त होते ही एसपी सिटी, सीओ हल्द्वानी, एसडीएम मनीष सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह अवसर पर पहुंचे। उक्त मामले का सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी संज्ञान लिया है। उन्होंने DIG को तहकीकात का आदेश देकर स्वयं भी जिलाध्यक्ष से चर्चा की है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी जिलाध्यक्ष से चर्चा की है। वहीं प्रदीप बिष्ट ने बताया कि धमाका कैसे हुआ कुछ पता नहीं। मगर हानि बहुत हुई है। तहकीकात के पश्चात् ही हालात स्पष्ट हो सकेंगे।

किसानों को बड़ा तोहफा देने जा रही मोदी सरकार, अब अकाउंट में आने लगेंगे इतने पैसे

झारखंड में हुआ खतरनाक हादसा, जिंदा जले लोग

प्रधान ने कटक में देवी दुर्गा की ऊंचाई पर सौहार्दपूर्ण समाधान प्रतिबंध की अपील की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -