किशनगंज पुलिस ने पेश की मिसाल, दो गाँवों को लिया गोद
किशनगंज पुलिस ने पेश की मिसाल, दो गाँवों को लिया गोद
Share:

किशनगंज: बिहार पुलिस सप्ताह के मद्देनज़र किशनगंज पुलिस ने मिसाल पेश करते हुए अब तक दो दो गांवों को गोद लिया है. अब इस गांव के लोगों की पूर्ण सुरक्षा के साथ ही शिक्षा और स्वास्थ्य का जिम्मा भी किशनगंज पुलिस ने अपने कन्धों पर लिया है. वहीं, ग्रामीणों ने भी पुलिस की इस पहल पर अपराध मुक्त और नशा मुक्त समाज का निर्माण करने के लिए पुलिस को हर संभव सहायता के लिए हाथ बढ़ा रहे है.

आपको बता दें कि इन दिनों बिहार पुलिस जनता के दिलों अपना बेहतर छवि के साथ ही मधुर रिश्ते स्थापित करने के लिए पुलिस सप्ताह मना रही है. इसी क्रम में किशनगंज जिले के अंतर्गत आने वाले कोल्हा गांव और भाटाबाड़ी गांव को पुलिस ने गोद लिया है. अब इस गांव के बच्चियों की सुरक्षा के साथ ही उसकी शिक्षा और ग्रामीणों के स्वास्थ्य का जिम्मा किशनगंज पुलिस के पास है.

बिहार पुलिस अपनी इस पहल पर एक बेहतर समाज निर्माण की कल्पना करने के इरादे से यह बीड़ा उठाया है. किशनगंज पुलिस कप्तान कुमार आशीष ने जानकारी देते हुए बताया है कि गोद लिए गए दोनों गांवों में समय-समय पर स्वास्थ्य शिविर और लडकियों की आत्मा रक्षा के लिए आत्मरक्षा प्रशिक्षण शिविर भी संचालित किया जाएगा.

बिहार में लागू नहीं होगा NRC, विधानसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित

US से हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए कितना खर्चा कर रहा है भारत

सोने की वायदा कीमत में आयी भारी गिरावट, जानिए क्या रहा भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -