'बिहार हमारा है हो, सब ठीक बा रउआ', विरोधियों को बाबा बागेश्वर जवाब
'बिहार हमारा है हो, सब ठीक बा रउआ', विरोधियों को बाबा बागेश्वर जवाब
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना पहुंचते ही बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री विरोधियों को सख्त जवाब दिया। उन्होंने कहा है कि हम कभी भी हिंदू-मुस्लिम नहीं करते बल्कि केवल हिंदू हिंदू करते हैं।  उन्होंने कहा कि हिंदू राष्ट्र की मांग को दोहराया तथा बोला कि माँग करने में गलत क्या है। 13 मई से 17 मई तक बागेश्वर बाबा नौबतपुर के तरेत पाली मठ के परिसर में हनुमंत कथा बोलेंगे। यहां प्रतिदिन 3 लाख से अधिक भक्तों के जुटने की संभावना है। इसके मद्देनजर सुरक्षा के व्यपाक प्रबंध किए गए हैं। 

शनिवार प्रातः 8 बजे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इंडिगो के विमान से पटना पहुंचे उनके साथ भाजपा MLA मनोज तिवारी उपस्थित थे। मनोज तिवारी ने बागेश्वर बाबा की कार चलाई तथा उन्हें होटल तक पहुंचाया। हवाईअड्डे पर बाबा के समर्थकों तथा श्रद्धालुओं ने फूल बरसा कर जय श्रीराम के नारे के साथ उनका विशाल स्वागत किया। लोगों की अपार श्रद्धा से गदगद बागेश्वर बाबा ने कहा कि बिहार हमारे दिल में है। यहां आकर बहुत अच्छा लगा। किसी ने मेरा विरोध नहीं किया बल्कि सबसे मुझे प्यार ही प्यार मिला। अपने अंदाज में उन्होंने कहा कि बिहार हमार बा हो, सब ठीक बा। पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आप हिंदू मुस्लिम की बात करते हैं ऐसा आरोप है। इस पर बाबा ने आने चुटीले अंदाज में जवाब दिया कि हम हिंदू मुस्लिम कभी नहीं करते, हम तो केवल हिंदू हिंदू करते हैं।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव सहित कई बड़े नेता धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के स्वागत में पहुंचे थे। गिरिराज सिंह ने बोला कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सनातन धर्म का प्रचार करने आए हैं। उनका बहुत स्वागत है। रामकृपाल यादव ने भी उनके बिहार आगमन पर खुशी व्यक्त की। नेताओं ने कहा कि वे बाबा के प्रवचन में सम्मिलित होंगे तथा उनसे हनुमंत कथा सुनेंगे। हवाईअड्डे से बाबा होटल पनाश पहुंच चुके हैं। रास्ते भर उनका फूल बरसा कर स्वागत किया गया। होटल पनाश के बाहर भारी भी है। देश के कई प्रदेशों के अतिरिक्त नेपाल से भी बड़े आंकड़े में भक्त पहुंचे हैं। जय श्रीराम के नारे से पनाश होटल का क्षेत्र गूंज रहा है। 

'हम छोटी पार्टी, हमारी कोई डिमांड नहीं..', कर्नाटक में नतीजों से पहले बदले JDS चीफ कुमारस्वामी के सुर, पहले माँगा था CM पद!

'कर्नाटक के हित में मेरे पिता को CM बनना चाहिए..', कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के बेटे यतीन्द्र की मांग!

तमाम विरोधों के बीच पटना पहुंचे बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री, हुआ भव्य स्वागत, तेजप्रताप ने दी थी धमकी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -