बिहार चुनाव: भाजपा के बड़े नेताओं ने नितीश से की मुलाक़ात, सीट बंटवारे पर बन सकती है बात
बिहार चुनाव: भाजपा के बड़े नेताओं ने नितीश से की मुलाक़ात, सीट बंटवारे पर बन सकती है बात
Share:

पटना: बिहार में सियासी हलचल तेज होने लगी है, अब प्रथम चरण की वोटिंग के लिए कुछ ही दिन का समय बचा है. आज बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की तरफ से सीटों की घोषणा की जाएगी. शाम को पांच बजे पटना में NDA के नेता संयुक्त प्रेस वार्ता करेंगे.  इस घोषणा से पहले भाजपा के नेता भूपेंद्र यादव, बिहार प्रभारी देवेंद्र फडणवीस बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर पहुंचे और यहां सीएम से मुलाकात की. 

उनके साथ ही संजय जायसवाल, सुशील मोदी भी उनके साथ हैं. NDA की तरफ से अभी सीटों के बंटवारे का औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. हालांकि, बीते दिनों भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी जिसमें बिहार चुनाव पर मंथन हुआ था.  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का कहना है कि NDA नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा और वही हमारे सीएम बनेंगे. जिन्हें नीतीश कुमार का नेतृत्व स्वीकार है, वही एनडीए में शामिल रहेंगे.

NDA में से लोजपा के बाहर चले जाने के बाद से अब NDA में प्रमुख रूप से जदयू और भाजपा ही शेष हैं, इसके अलावा जितेंद्र मांझी की हम पार्टी और कुछ अन्य दल साथ आ सकते हैं. ऐसे में सीट विभाजन पर हर किसी की नज़र है. 

भाकपा माले ने की नए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

कोरोना की चपेट में आए पंजाब के स्वस्थ्य मंत्री, कल राहुल गांधी के संपर्क में आए थे

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -