हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को हुआ कोरोना

चंडीगढ़:  देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को हरियाणा के डिप्टी सीएम और जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता दुष्यंत चौटाला भी कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए. सूबे में इससे पहले भी कई मंत्री और नेता कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं और अब इनमें दुष्यंत का नाम भी शामिल हो गया है.

हरियाणा में इससे पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता सहित कई मंत्री और करीब आधा दर्जन MLA कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ चुके हैं. गत माह जब राज्य में विधानसभा सत्र हुआ था, उस समय बड़ी तादाद में MLA कोरोना संक्रमित पाए गए थे. आपको बता दें कि देश में कोरोना संकट लगातार गहराता जा रहा है और प्रतिदिन औसतन 80 हजार नए मामले, एक हजार के लगभग मौतें दर्ज हो रही हैं. भारत में अबतक कुल कोरोना मामलों की तादाद 66 लाख के पार पहुंच गई है, जबकि मरने वालों की संख्या एक लाख से अधिक है. 

अगर केवल हरियाणा की बात करें तो राज्य में अबतक लगभग 1.34 लाख केस दर्ज किए जा चुके हैं. हालांकि, अब सिर्फ 12 हजार के लगभग मामले सक्रीय हैं और 1.21 लाख लोग स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में कोरोना संकट के चलते अबतक 1500 के करीब लोगों की मौत हो चुकी है.

बिहार में इलेक्शन से पहले ही बीजेपी की बल्ले- बल्ले, तेजस्वी को लग सकता है बड़ा झटका

बिहार में NDA और महागठबंधन के खिलाफ तीसरा मोर्चा तैयार, रालोसपा-बसपा के साथ जुड़े ओवैसी

योगी सरकार के खिलाफ सपा ने खोला मोर्चा, बोले- हर पीड़िता को दिलाएंगे न्याय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -