बिहार चुनाव: समधन से लेकर पत्नी तक यहाँ रिश्तों की प्रतिष्ठा लगी है दाव पर
बिहार चुनाव: समधन से लेकर पत्नी तक यहाँ रिश्तों की प्रतिष्ठा लगी है दाव पर
Share:

पटना: बिहार विधानसभा के पहले चरण के मतदान आज शुरू हो गए हैं। ऐसे में आज कई रिश्तों की प्रतिष्ठा दाव पर लग चुकी है। जी दरअसल कहीं पिता तो कहीं पति, वहीं कहीं ससुर तो कहीं समधन सभी के भाग्य के फैसले आज इवीएम में कैद होने वाले हैं। जिसका खुलासा 10 नवंबर को होगा। आइए जानते हैं किन रिश्तों की प्रतिष्ठा लगी है दाव पर।

पहले चरण में कहलगांव से कांग्रेस प्रत्याशी सुभानंद मुकेश हैं जो वरिष्ठ कांग्रेस नेता सदानंद सिंह के पुत्र हैं। वहीं दूसरी तरफ तारापुर विधान सभा क्षेत्र से आरजेडी की प्रत्याशी दिव्या प्रकाश हैं जो आरजेडी नेता जयप्रकाश नारायण यादव की बेटी हैं। इनके अलावा आरजेडी से प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह रामगढ़ से आरजेडी के उम्मीदवार है। इसी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के दामाद देवेंद्र कुमार मांझी मखदुमपुर से हम की सीट पर चुनावी मैदान में खड़े हुए हैं। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और आरजेडी की वरिष्ठ नेता कांति सिंह के बेटे ऋषि सिंह आरजेडी की टिकट पर ओबरा से उम्मीदवार हैं।

इसी के साथ अवधेश सिंह के पुत्र शशि शेखर सिंह कांग्रेस के टिकट पर वजीरगंज से उम्मीदवार हैं, वहीं आरजेडी के दागी राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी आरजेडी की सीट से नवादा की उम्मीदवार हैं। इनके अलावा पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिवंगत दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह बीजेपी की टिकट पर जमुई से उम्मीदवार है और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की समधन ज्योति देवी हम के टिकट पर बाराचट्टी से उम्मीदवार हैं। अब यह देखना होगा कि फैसला किसके पक्ष में होने वाला है।

औरंगाबाद में मिले शक्तिशाली आईईडी बम, इस तरह किया डिफ्यूज

मतदाताओं को जेपी नड्डा ने दी सलाह, बोले- 'कोरोना से बचाव करते हुए मतदान करें'

नाइजीरिया में हादसे का शिकार हुए लोग, 13 ने गवाई अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -