मतदाताओं को जेपी नड्डा ने दी सलाह, बोले- 'कोरोना से बचाव करते हुए मतदान करें'
मतदाताओं को जेपी नड्डा ने दी सलाह, बोले- 'कोरोना से बचाव करते हुए मतदान करें'
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान आज से आरम्भ हो गए हैं। ऐसे में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने आज यानी बुधवार को लोगों से कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के सभी उपायों को अपनाते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लेने की अपील की। उन्होंने इसके लिए एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में वह लिखते हैं, ''बिहार विधानसभा चुनावों के लिए आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। आप का मत ही लोकतंत्र में आपकी सबसे सबसे बड़ी ताकत है। मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि कोविड संबंधी सावधानियों का ध्यान रखते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में जरूर हिस्सा लें।''

 

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों के लिए सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया। यह मतदान कड़ी सुरक्षा के मद्देनजर किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक पहले चरण के मतदान में करीब दो करोड़ 14 लाख 864 हजार 787 मतदाता अपने मताधिकारों का उपयोग करेंगे।

पहले दौर में पूर्व सीएम जीतनराम मांझी समेत आठ मंत्रियों की किस्मत बदल सकती है। जी दरअसल पहले चरण में कुल 1066 उम्मीदवार उम्मीद लगाए बैठे हैं। आप जानते होंगे बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होने हैं और दूसरे और तीसरे चरण का मतदान क्रमश: तीन और सात नवंबर को होने वाला है। इस चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को घोषित होंगे।

नाइजीरिया में हादसे का शिकार हुए लोग, 13 ने गवाई अपनी जान

COVID19 INDIA: धीमी पड़ रही है कोरोना की रफ़्तार, 24 घंटे में मिले 43893 नये संक्रमित

बिहार चुनाव: मास्क पर कमल छपवाकर वोट डालने पहुंचे मंत्री, कहा- 'नियम उल्लंघन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -