रैली से पहले राहुल ने कसा BJP पर तंज, बोले- 'मौसम गुलाबी है दावा किताबी है'
रैली से पहले राहुल ने कसा BJP पर तंज, बोले- 'मौसम गुलाबी है दावा किताबी है'
Share:

नई दिल्ली: बिहार चुनाव में आज से दिग्गजों को अपना दम दिखाते देखा जाने वाला है। जी हाँ, प्रधानमंत्री आज रोहतास, गया और भागलपुर में रैलियां करने के लिए तैयार हैं। वहीं उनके अलावा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस चुनाव में पहली बार रैली करने के लिए तैयार हो गए हैं। जी दरअसल आज राहुल की चुनावी सभा भागलपुर और नवादा में होने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है नवादा में रैली के मंच पर राहुल के साथ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव दिखाई दे सकते हैं। वैसे रैली से पहले राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट को कर उन्होंने जेडीयू और बीजेपी पर निशाना साधा है।

आप देख सकते हैं राहुल ने कहा है, 'तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है। कोरोना हो या बेरोज़गारी, झूठे आंकड़ों से पूरा देश परेशान है। आज बिहार में आपके बीच रहूंगा। आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं।' वैसे आप जानते ही होंगे कि महागठबंधन के चुनावी प्रचार में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज से शामिल हो रहे हैं।

वहीँ आज उनकी पहली सभा होने वाली है। वैसे कांग्रेस यहां 70 सीटों पर मैदान में है। अब बात करें नरेंद्र मोदी की तो उन्होंने बीते कल ही ट्वीट कर बताया था कि 'वे शुक्रवार को बिहार में सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे एनडीए के विकास के एजेंडे को जनता के सामने रखते हुए अपने गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगेंगे।' उनकी रैलियां आज से शुरू है।

BB14 से निकलते ही बॉयफ्रेंड से मिलीं हिना खान, जमकर लुटाया प्यार

Bigg Boss 14: जब राहुल वैद्य पर भड़के थे सोनू निगम, कहा था- 'बद से बदतर...'

यहाँ बिल्ली की मौत पर दर्ज हुई FIR, पुलिस ने शुरू की छानबीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -