BB14 से निकलते ही बॉयफ्रेंड से मिलीं हिना खान, जमकर लुटाया प्यार
BB14 से निकलते ही बॉयफ्रेंड से मिलीं हिना खान, जमकर लुटाया प्यार
Share:

टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ की सीनियर रहीं हिना ख़ान अब घर से निकल चुकीं हैं। जी हाँ, अब तक हिना बिग बॉस 14 के घर में बतौर सीनियर दिखाई दे रहीं थीं लेकिन अब वह वापस अपने घर लौट आई हैं। वहीँ हिना के अलावा गौहर ख़ान और सिद्धार्थ शुक्ला भी वापस अपने अपने घर जा चुके हैं। वैसे घर आते ही हिना सबसे पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से मिली। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रॉकी के साथ दो वीडियोज़ और फोटोज शेयर किये हैं जिसमें वो रॉकी को प्यार करती दिखाई दे रही हैं।

वैसे काफी दिन से अपने ब्वॉयफ्रेंड से दूर रहकर हिना ने उन्हें बड़ा याद किया है जो इन फोटोज और वीडियोस में दिखाई दे रहा है। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम स्टोरी में हिना ने ये भी बताया है कि 'अपने जन्मदिन के मौके पर वो बिग बॉस के घर थीं, बावजूद इसके उनके लिए 40 केक उनके घर पर आए थे।' वहीँ इसके लिए हिना ने सबको धन्यवाद भी किया है। आप देख सकते हैं रॉकी के साथ शेयर किए गए वीडियोज़ में हिना ने कैप्शन में लिखा है, ‘हमने हर पल में जितनी ज़िंदगी देखी है, तुमने ज़िदगी में उतने पल नहीं देखे।। #Hiro Forever’।

वहीँ अपने दूसरे वीडियो के कैप्शन में हिना ने लिखा है, ‘प्यार बेशुमार।। नसीब अपना-अपना’। वैसे हिना के बारे में बात करें तो वह 'बिग बॉस 11' की रनरअप रह चुकी हैं। जी दरअसल उस दौरान शो में हिना के जीतने के सारे चांस थे लेकिन अंत में वह नहीं जीत पाईं और ट्रॉफी शिल्पा शिंदे के हाथ चली गई। वैसे हिना ने भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीती, लेकिन इस शो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई और उनके फैंस उनके लिए दीवाने ही हो गए।

Bigg Boss 14: जब राहुल वैद्य पर भड़के थे सोनू निगम, कहा था- 'बद से बदतर...'

यहाँ बिल्ली की मौत पर दर्ज हुई FIR, पुलिस ने शुरू की छानबीन

बिहार में आज होगा घमसान, पीएम मोदी करेंगे 3 रैलियां, राहुल की दो जनसभाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -