अखिलेश ने गोरखपुर को कहा गुनाहपुर, जानिए क्यों ?
अखिलेश ने गोरखपुर को कहा गुनाहपुर, जानिए क्यों ?
Share:

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में राजनीती हलचल बढ़ गई है. वही इस बीच समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने महिलाओं के विरुद्ध अपराधों को लेकर राज्य सरकार पर अपना तंज कसा है. उन्होंने गोरखपुर को गुनाहपुर तक कह डाला है. अखिलेश ने शुक्रवार को ट्वीट किया, बीजेपी राज में महिलाओं के विरुद्ध हो रहे अपराधों की वजह से राज्य की छवि बेहद धूमिल हुई है.

आगे उन्होंने लिखा, चाहे गुनाहपुर मंडल हो अथवा अन्य मंडल सब में अपराधों की संख्या में एक दूसरे को पहचानने की होड़ लगी है. ये डबल इंजन नहीं, डबल दुर्गति वाली सरकार है. इसी के साथ के बार फिर अखिलेश ने अपना योगी सरकार पर अपना निशाना साधा है. बता दे की अखिलेश आए दिन राज्य सरकार पर हमला करते रहते है.

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना के ज्यादा संक्रमित निजी अस्पतालों में पहुंच रहे हैं. इस बात की पुष्टि तीन दिनों से हो रहे एंटीजन टेस्ट से हुई है. 34 अस्पतालों में किए गए 930 लोगों की जांच में कुल 145 पॉजिटिव मिले हैं. जो कि पॉजिटिव आने वालों का औसत 16 फीसदी के करीब है. तीनों दिनों के परिणाम को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग 20 और निजी अस्पतालों में एंटीजन टेस्ट शुरू करने के प्रस्ताव पर विचार कर रहा है. कहा जा रहा है कि एक-दो दिन में इस पर फैसला कर लिया जाएगा. साथ हिह आवश्यक है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं रखे, तभी कही जाकर कोरोना को मात दी सकेगी.

किसके होंगे डॉ कफील खान ? कांग्रेस और सपा में लगी होड़

भाजपा नेता सतीश पूनिया हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी सुचना

जन्मदिन पर नेता के बेटे ने मचाया उत्पात, मामला हुआ दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -