किसके होंगे डॉ कफील खान ? कांग्रेस और सपा में लगी होड़
किसके होंगे डॉ कफील खान ? कांग्रेस और सपा में लगी होड़
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को अभी भले ही डेढ़ साल का समय बचा हुआ हो, किन्तु सियासी बिसात अभी से बिछाना शुरू हो गई है. सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विरोध का चेहरा बन चुके डॉ. कफील खान इन दिनों सूबे के मुस्लिम समुदाय के बीच काफी लोकप्रिय हो गए हैं. ऐसे में सियासी दल डॉ. कफील खान को अपने-अपने पाले में लाने के लिए उत्सुक दिख रही हैं, इस कवायद में कांग्रेस और सपा में रेस लगती नज़र आ रही है. 

इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश पर मथुरा जेल से रिहा होने के बाद डॉ. कफील खान भले कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं के साथ सियासी बातचीत करते दिख रहे हो, किन्तु डॉ. कफील अभी अपने सियासी पत्ते खोलने को राजी नहीं है. उन्होंने जयपुर में गुरुवार को प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के साथ-साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी शुक्रिया कहा. 

दरअसल, कांग्रेस नेताओं ने ही डॉ. कफील खान को मथुरा जेल के गेट से जयपुर तक ले जाने का काम किया है. इतना ही नहीं कफील खान प्रियंका वाड्रा के संपर्क में भी बने हुए हैं. प्रियंका गांधी की सलाह पर ही वो राजस्थान पहुंचे हैं, जहां सीएम गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार है. इस बात को कफील खान खुद भी क़ुबूल कर रहे हैं कि प्रियंका गांधी ने उनकी सहायता की है और उनके कहने पर ही वे जयपुर आए हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, इसलिए हम यहां सुरक्षित रह सकते हैं. हमारे परिवार को भी ऐसा ही लग रहा है, क्योंकि उत्तर प्रदेश जाएंगे तो कोई न कोई केस दर्ज करके फिर हमें जेल में डाल दिया जाएगा. 

भाजपा नेता सतीश पूनिया हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी सुचना

जन्मदिन पर नेता के बेटे ने मचाया उत्पात, मामला हुआ दर्ज

इन मुद्दों पर तेलंगाना के आगामी मानसून सत्र में हो सकती है चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -