बिहार चुनाव: प्रथम चरण की वोटिंग से पहले गया में मिले 3 IED बम, मचा हड़कंप

बिहार चुनाव: प्रथम चरण की वोटिंग से पहले गया में मिले 3 IED बम, मचा हड़कंप

गया: बिहार के गया में पहले चरण की वोटिंग से पहले पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के विधानसभा क्षेत्र में तीन आईईडी बम पाए गए हैं. बताया गया है कि ये IED बम नक्सलियों द्वारा लगाए गए थे. तलाशी के दौरान सुरक्षाबलों ने IED बम को बरामद कर नक्सलियों की बड़ी साजिश को फेल कर दिया है. 

गया के इमामगंज विधानसभा क्षेत्र में मंजरी से परसा चूंआ जाने वाली रोड पर नक्सलियों द्वारा IED बम लगाए गए थे. सुरक्षाबलों ने तलाशी के दौरान इन बम को बरामद किया है. जिसके बाद उच्च पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. मामले की जानकारी देते हुए SSP राजीव मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि चुनाव को लेकर पुलिस के साथ CRPF के जवानों द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

इस दौरान सुरक्षाबलों ने IED बम को बरामद किया है. तीनों बम को डिफ्यूस कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि इसके अलावा सुरक्षाबल अन्य क्षेत्रों में भी तलाशी अभियान चला रहे हैं. प्रथम चरण की वोटिंग को लेकर सुरक्षा व्यवस्था और भी कड़ी कर दी गई है.  बता दें कि गया की इमामगंज विधानसभा से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी चुनाव लड़ रहे हैं. उनकी टक्कर बिहार विधानसभा के अध्यक्ष रह चुके उदय नारायण चौधरी से है. गया जिले की 10 विधानसभा क्षेत्रों में पहले चरण में 28 अक्टूबर को वोटिंग होगी.

ग्लैंड फार्मा को आईपीओ जारी करने के लिए सेबी की मिली मंजूरी

टेक महिंद्रा ने मोमेंटन का किया अधिग्रहण

ANT समूह ने शेयर कीअब तक की सबसे बड़ी तय कीमत