टेक महिंद्रा ने मोमेंटन का किया अधिग्रहण

Oct 27 2020 02:00 PM
टेक महिंद्रा ने मोमेंटन का किया अधिग्रहण

टेक महिंद्रा ने आज डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन, कंसल्टिंग और बिजनेस सर्विसेज में एक प्रमुख बेलवेस्टर का एलान किया जो एक डिजिटल उद्यम प्रौद्योगिकी कंपनी मोमेंटन के रणनीतिक अधिग्रहण, कंसल्टेंसी और कार्यान्वयन सेवाओं की पेशकश, और टेक्निंग लिमिटेड, एक प्रौद्योगिकी परामर्श कंपनी है। टेक महिंद्रा ने दोनों संगठनों में 100 प्रतिशत इक्विटी का अधिग्रहण किया है, और साथ में वे वित्तीय सेवाओं और अन्य क्षेत्रों में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में डिजिटल क्षमताओं, आधुनिक क्लाउड-आधारित वास्तुकला और ग्राहकों को बदलने में सक्षम होंगे।

विवेक अग्रवाल, हेड कॉर्पोरेट डेवलपमेंट एंड ग्लोबल हेड फॉर हेल्थकेयर एंड फाइनेंशियल सर्विसेज, टेक महिंद्रा के बयान के अनुसार,  “मोमेंटन एंड तेनजिंग लिमिटेड का अधिग्रहण, हमारी डिजिटल क्षमताओं को मजबूत करने और हमारी पेशकश करने की रणनीति के अनुरूप है। क्लाइंट एंड-टू-एंड ट्रांसफ़ॉर्मेशन सर्विसेज यह बाजारों में हमारी स्थानीय उपस्थिति को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाएगा, और संयोजन महत्वपूर्ण तालमेल बनाएंगे और ग्राहकों को अगली पीढ़ी के समाधान लाने में मदद करेंगे ताकि वे बेहतर तरीके से चल सकें, तेजी से बदल सकें और अधिक से अधिक बढ़ सकें। हम टेक महिंद्रा परिवार में मोमेंटन और तेनजिंग लिमिटेड की टीम का स्वागत करते हैं, और अपने ग्राहकों के लिए उन्नत ग्राहक बनाने और देने के लिए तत्पर हैं। ”

मोमेंटन, एक मेलबोर्न स्थित डिजिटल उद्यम प्रौद्योगिकी कंपनी है जो डिजिटल इंजीनियरिंग और क्लाउड नेटिव आर्किटेक्चर में उन्नत क्षमताओं के साथ उद्योग के ग्राहकों को उद्यम चपलता, उत्पाद सक्षमता, इंजीनियरिंग और उभरती हुई तकनीक में परामर्श और कार्यान्वयन सेवाएं प्रदान करती है। यह अधिग्रहण मोमेंटन की विकास यात्रा में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह हमारे संगठन और इसके लोगों को व्यापक वैश्विक पहुंच और इस तेजी से बढ़ते बाजार में और अधिक अवसरों में टैप करने की क्षमता प्रदान कर रहे है।

ANT समूह ने शेयर कीअब तक की सबसे बड़ी तय कीमत

पेटीएम मनी ने गोल्ड के लिए ईटीएफ को किया लॉन्च

इकॉनमी के मुद्दे पर आज अहम बैठक, वित्त मंत्री सीतारमण के साथ मंथन करेंगे पीएम मोदी