बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- जब से महागठबंधन बना है तब से भाजपा घबराई हुई है
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- जब से महागठबंधन बना है तब से भाजपा घबराई हुई है
Share:

पटनाः बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ओर से दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गया है। इस सियासी भोज में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार भी आए हुए थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मकर संक्रांति को लेकर लालू प्रसाद यादव और अन्य नेताओं को बधाई दी। कुछ देर सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव से बातचीत की और फिर वापस अपने आवास लौट गए। इस बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

जेडीयू-आरजेडी में कोई मतभेद नहीं: मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार के वापस लौटने के उपरांत तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत में बोला है कि RJD-JDU और इंडिया गठबंधन में शामिल दलों में कोई मतभेद भी नहीं है। उन्होंने बोला है कि मतभेद की खबरें बेकार की बातें हैं। तेजस्वी यादव ने इस बारें में बोला है कि जब से विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ का गठन हुआ है, तब से इस तरह के मतभेद की बातों को पूरी तरह से फैलाया जा रहा है। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि उनकी सरकार ने 2.25 लाख से अधिक शिक्षकों के रिक्त पदों को भरने का काम किया। पिछड़े वर्ग का आरक्षण बढ़ाया और आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका और पंचायत प्रतिनिधियों के मानदेय में बढ़ोतरी की। राज्य में 50 हजार करोड़ रुपये निवेश को लेकर MOU हुए, जो भी वादा किए गए थे, उसे पूरा करने का प्रयास भी किया जा रहा है। इससे  भाजपा और NDA नेताओं में डर का माहौल है। यही कारण है कि मतभेद की अनर्गल खबरों का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे पर तेजस्वी यादव ने दावा किया कि सबकुछ समय के पहले तय हो सकता है।

इंडिया गठबंधन से बीजेपी घबराई हुई है:  इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने बोला है कि मकर संक्रांति पर सीएम नीतीश कुमार उनके घर आए, सभी मंत्री और महागठबंधन के कई नेता भी आए हुए थे। सबका स्वागत किया गया। खुशियां बांटी गई। उन्होंने दावा किया कि महागठबंधन एकजुट है। नीतीश कुमार नाराज नहीं है। हर बार एक ही मामले पर वे लोग क्यों सफाई दें? सब बेकार की बातें बातें है। जब से महागठबंधन बना, तब से भाजपा घबराई हुई है। लालू यादव और नीतीश कुमार साथ है, इसलिए भाजपा डरी हुई है।

बेटी नहीं हुई तो शख्स ने 12 दिन के नवजात बेटे को उतार दिया मौत घाट

कार हटाने को कहा तो भड़की स्कूल टीचर, युवक के सीने में घोंप डाला चाकू

हत्या का बदला हत्या! दिल दहला देगा बिहार का ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -