हत्या का बदला हत्या! दिल दहला देगा बिहार का ये मामला
हत्या का बदला हत्या! दिल दहला देगा बिहार का ये मामला
Share:

रोहतास: बिहार के रोहतास से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला ने 3 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर उसका क़त्ल कर डाला। जब इस बात का पता मृतक बच्चे के परिवार एवं ग्रामीणों को लगा तो उन्होंने महिला को घर से घसीटते हुए बाहर निकाला। फिर उसका पीट-पीटकर क़त्ल कर डाला। घटना रोहतास के अकाशी गांव की है। खबर के अनुसार, यहां रहने वाले जग्गू सिंह का 3 वर्षीय बेटा शिवम रविवार शाम से लापता था। जब परिवार वाले बच्चे को तलाश रहे थे तो उन्हें कुछ लोगों ने बताया कि, उन लोगों ने दशरथ महतो की पत्नी चिंता देवी (50) की पत्नी के साथ शिवम को देखा था। तत्पश्चात, आक्रोशित ग्रामीण दशरथ महतो के घर पहुंचे। उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया मगर दशरत के घर वालों ने दरवाजा नहीं खोला।

तत्पश्चात, ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ दिया। दशरत की पत्नी को घर से बाहर निकाला। घसीटते हुए ले गए और उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली। इस वजह से चिंता देवी की मौत हो गई। वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर चिंता देवी के परिवार वाले वहां से फरार हो गए। सूचना पर अगरेर थाना की पुलिस पहुंची। उन्होंने चिंता देवी एवं शिवम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। जग्गू सिंह ने बताया कि हम अपने बेटे को मकर संक्राति का मेला घुमाने ले गए थे। घर आने के पश्चात् शिवम घर के बाहर खेल रहा था। इसी क्रम में वो लापता हो गया। हम उसकी खोजबीन में लग गए। रात लगभग साढ़े 9 बजे पता चला कि चिंता देवी के साथ शिवम को देखा गया है। जब हम उनके घर पहुंचे तो उन लोगों ने दरवाजा नहीं खोला। फिर, जब हम दरवाजा तोड़ने लगे तो चिंता देवी ने घर के ऊपर से एक बोरा फेंका। जिसमें शिवम की लाश थी।

पुलिस ने बताया, शिवम की लाश देखते ही ग्रामीणों ने दशरथ के घर का दरवाजा तोड़ डाला। वहां से चिंता देवी को बाहर निकाला एवं उसे डायन बताकर खूब पीटा। जिससे चिंता देवी की मौत हो गई। लोगों ने बाद में दशरथ के घर को आग लगा दी। इससे पहले कि वे लोग दशरथ के परिवार को पकड़ते, वो लोग अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गए। शिवम जग्गू सिंह का इकलौता बेटा था। शिवम की 4 बहनें है। फिलहाल, SDPO सासाराम इस पूरे मामले की तहकीकात कर रहे हैं। वहीं, पूरे गांव में तनाव का माहौल है। 

इंदौर के MY अस्पताल में डॉक्टरों की 'गुंडागर्दी', मरीज के साथ आए 12 वर्षीय बच्चे की बेरहमी से पिटाई, वीडियो बना रहे शख्स को भी किया घायल

भारत में इन जगहों पर जाना खतरे से खाली नहीं, इन लोगों को नहीं बनाना चाहिए प्लान!

टाइगर जिन्दा है..! जयराम रमेश को 2024 में कांग्रेस की जीत का भरोसा, बोले- इतिहास खुद को दोहराएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -