बेटी नहीं हुई तो शख्स ने 12 दिन के नवजात बेटे को उतार दिया मौत घाट
बेटी नहीं हुई तो शख्स ने 12 दिन के नवजात बेटे को उतार दिया मौत घाट
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पिता दो बेटे के बाद एक बेटी की चाहत रखता था तथा तीसरा बेटा पैदा होने पर उसने शराब के नशे में गला दबाकर क़त्ल कर दिया। घटना कोतवाली थाना इलाके की पाढर चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम बज्जरवाड़ा की है। जहां एक पिता ने अपने 12 दिन के नवजात बच्चे का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली टीआई आशीष सिंह पंवार ने बताया कि कल रात 100 डायल पर खबर प्राप्त हुई थी कि एक 12 दिन के शिशु का उसके पिता ने क़त्ल कर दिया गया है। खबर मिलने पर पुलिस टीम गांव पहुंची। मृतक बच्चे की माँ रूचिका उइके से पूछताछ की गई। तो उसने बताया कि शराब के नशे में उसके पति अनिल उइके ने रूचिका के साथ भी मारपीट की तथा उसकी गोदी में बच्चा था उसे छुड़ाया। रूचिका मारपीट के डर से भाग गई थी। जब वापस आई तो झोपड़े के अंदर बच्चा मृत पाया गया। उसके गले पर गला दबाने के निशान थे। इस मामले में पुलिस ने अपराधी पति अनिल उइके के खिलाफ हत्या की धारा 302 का मुकदमा दर्ज किया है। आज प्रातः आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अनिल उइके ने पुलिस को बताया कि उसके 2 बेटे पहले से थे, वह तीसरी बेटी चाह रहा था, मगर तीसरा भी पुत्र हो गया इसलिए उसने उसका क़त्ल कर दिया।

आरोपी अनिल उइके ने बताया कि उसके दो बेटे पहले से थे। उसकी पत्नी से आपरेशन करवाने के लिए बोल रहा था मगर वह गर्भवती हो गई तो यह सोचा था कि तीसरी बेटी हो जाए मगर बेटा हो गया जिसकी वजह से उसका गला दबाकर मार दिया। नशे की वजह से क़त्ल हो गया। पुलिस घटना की तहकीकात के चलते आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने नवजात शिशु के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद घरवालों को सौंप दिया है।

इंदौर के MY अस्पताल में डॉक्टरों की 'गुंडागर्दी', मरीज के साथ आए 12 वर्षीय बच्चे की बेरहमी से पिटाई, वीडियो बना रहे शख्स को भी किया घायल

भारत में इन जगहों पर जाना खतरे से खाली नहीं, इन लोगों को नहीं बनाना चाहिए प्लान!

टाइगर जिन्दा है..! जयराम रमेश को 2024 में कांग्रेस की जीत का भरोसा, बोले- इतिहास खुद को दोहराएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -