Bihar: अश्लील हरकत करने के बाद बोले JDU नेता- 'एक लड़की ने मेरे साथ...'
Bihar: अश्लील हरकत करने के बाद बोले JDU नेता- 'एक लड़की ने मेरे साथ...'
Share:

पटना: कोरोना की दूसरी लहर के बीच बिहार में संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है। यहाँ मामले कम होने के बजाय बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। इसी के चलते यहाँ मरीजों के इलाज के लिए आइसोलेशन सेंटर्स बनाए गए है। ऐसे में यहाँ अपराध भी तेजी से बढ़ रहे हैं। जी दरअसल यहाँ के कुछ लोग ऐसे हैं जो अब भी महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में ताजा मामला नालंदा के एक आइसोलेशन सेंटर का है। जी दरअसल यहां पर एक जेडीयू नेता किसी लड़की के साथ ऑनलाइन अश्लील बातें और हरकतें करता देखा गया है। बताया जा रहा है उसने वीडियो चैट की और इस दौरान वह नग्न अवस्था में था।

उसका वीडियो वायरल हो गया है और ऐसा होने से राजनीति में हलचल तेज हो गई है। वही जेडीयू नेता ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि, ''रात को उनको किसी ने वीडियो कॉल किया था। जब उन्होंने कॉल पिक किया तो सामने से एक लड़की ने उनके साथ अश्लील करना शुरू कर दिया। तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिया और उनसे उसके बदले पैसों की मांग की थी।'' इस मामले में नेता ने कहा, 'आरोपी ने धमकी देते कहा कि अगर उसे 21 हजार रुपये नहीं दिए गए तो वह वीडियो वायरल कर देगा। पैसे नहीं देने पर उनका वीडियो वायरल कर दिया गया।'

इसके अलावा नेता ने यह भी दावा किया है कि इस मामले में उन्होंने साइबर सेल में भी शिकायत की है। खबरों के अनुसार जेडीयू नेता के होम हाइसोलेशन में होने की वजह से पुलिस फिलहाल कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है।, लेकिन पुलिस जल्द ही जांच कर सकती है। आपको हम यह भी बता दें कि जिस जेडीयू नेता का वीडियो वायरल हो रहा है उसका नाम बादल कुमार है। वह राजगीर से जेडीयू के महादलित प्रकोष्ठ का नेता है।

अमित कुमार के बाद अनुराधा पौडवाल ने दिया इंडियन आइडल को लेकर बड़ा बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे फैंस

बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 की मेजबानी करेंगे प्रियंका और निक!

पुलिस कस्टडी में दलित को पेशाब पिलाने का आरोप, शुरू हुई जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -