अमित कुमार के बाद अनुराधा पौडवाल ने दिया इंडियन आइडल को लेकर बड़ा बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे फैंस

मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 इन दिनों चर्चाओं का विषय बना हुआ है। शो अपनी टीआरपी को लेकर नहीं कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। कुछ वक़्त पहले किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार शो में आए थे। उन्होंने शो के पश्चात् इसकी आलोचना की थी तथा कहा था कि प्रतियोगियों की प्रशंसा करने के लिए निर्माताओं ने उन्हें कहा था। 

निर्माताओं का अमित कुमार की बात सुनकर गुस्सा कम नहीं हुआ तथा होस्ट आदित्य नारायण ने नेशनल टेलिविजन पर उनका मजाक बनाया। इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अब अनुराधा पौडवाल का बड़ा बयान सामने आया है। शो में इस सप्ताह कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल तथा रुप कुमार स्पेशल मेहमान बनकर आए हैं। अब अनुराधा पौडवाल ने एक न्यूज चैनल से विशेष चर्चा में बताया है कि उन्हें प्रतियोगी का परफॉर्मेंस कैसा लगा। 

खास चर्चा में अनुराधा पौडवाल ने कहा- मुझे तो सारे प्रतियोगी एक से बढ़कर एक लगे। इसमें कोई कॉन्ट्रोवर्सी जैसा नहीं था। मुझे तो ये जानकर चौंक गई है कि लोग इनके टैलेंट पर प्रश्न उठा रहे हैं। अमित जी के विवाद के बारे में मुझे कुछ जानकारी नहीं थी। जब मैं गई तो सभी बच्चों ने बेहद जबरदस्त गाया। सबका परफॉर्मेंस देखकर मैं सरप्राइज हो गई। शो में इस सप्ताह अनुराधा पौडवाल, रुप कुमार तथा कुमार सानू खास मेहमान बनकर आए हैं। शो में आदित्य किशोर कुमार के बेटे अमित का मजाक उड़ाने वाले हैं। आदित्य नारायण बोलते हैं कि शो समाप्त होने से पहले मैं एक बेहद आवश्यक प्रश्न पूछना चाहता हूं। सानू दा, रुप कुमार जी तथा अनुराधा पौडवाल जी आपने हमारे प्रतियोगियों की जो प्रशंसा की है वो दिल से की है या हमारी टीम के किसी सदस्य ने आपको ऐसा करने के लिए कहा? आदित्य के इस प्रश्न का कुमार सानू ने उत्तर दिया तथा कहा हमने जो कहा दिल से कहा। दिल से प्रतियोगियों की प्रशंसा की।

अप्रैल 2021 में भारत में सबसे ज्यादा खरीदी गई एक्टिवा

अनुपमा को आ रही घर की याद, बनाया दिल टूटने वाला इमोजी

कोरोना की चपेट में आया किम कार्दशियन का 5 वर्षीय बेटा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -