चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव

पटना: बिहार उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान तथा तारापुर की सीट पर आज लोगों का निर्णय आ जाएगा। इस सीट के नतीजे पर आने से पहले तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, 'ये सरकार लोकतंत्र में भरोसा नहीं करती है। जनादेश का अपहरण करने का प्रयास करती है सरकार एक अफसर को गलत तरीके से वापस बुलाकर तालमेल का प्रयास कर रही है। 

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, 'एक ऑडियो सबके सामने आया है, जिसमें एक अफसर पार्टी विशेष के लिए वोट मांग रहा है तथा अब ये पता चला है कि काउंटिंग की सारी जिम्मेदारी उसी अफसर को दे दी गई है। जिस अफसर पर कार्रवाई होनी चाहिए थी, उसको वोटों की गिनती की ज़िम्मेदारी सरकार ने दे दी। वही ऑडियो को लेकर उन्होंने आगे कहा, 'मुख्य निर्वाचन अफसर को हमने पूरी खबर दे दी है। चुनाव आयोग को भी हमने ऑडियो क्लिप भेजकर पूरी बात बताई है। इस ऑडियो में पीडीएस डीलर को उसका लाइसेंस कैंसिल करने की धमकी दी गई है। ये किसके संकेत पर हो रहा है। 

वही अफसरों पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, 'चंद बिकाऊ एवं डरपोक अफसर के कारण संवैधानिक संस्थाएं बदनाम हो रही हैं। विपक्ष होने के नाते हम चुनाव आयोग में शिकायत कर सकते हैं, मगर सरकार को ऐसी हरकत से बचना चाहिए। सरकार कुछ भी तिकड़म लगा ले, जीत हमारी निर्धारित है। जिन्होंने बीते चुनाव में सेवानिवृत का ऐलान किया था, वो व्यक्तियों का भावनात्मक शोषण कर रहे हैं। 

50 लाख की घड़ी-2 लाख के जूते पहनते हैं समीर वानखेड़े: नवाब मलिक

उत्तराखंड पहुंचे मुख्यमंत्री चन्नी और सिद्धू, हरीश रावत से की मुलाकात

नरोत्तम मिश्रा ने कहा- "राहुल और प्रियंका चुनाव के दौरान मंदिर के दर्शन...."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -