उत्तराखंड पहुंचे मुख्यमंत्री चन्नी और सिद्धू, हरीश रावत से की मुलाकात

देहरादून: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी तथा विधानसभा अध्यक्ष केपी राणा आज मंगलवार को अचानक हरीश रावत से मुलाकात करने उत्तराखंड पहुंचे। तत्पश्चात, सभी नेता हरीश रावत के साथ केदारनाथ धाम गए। वहां पूजा-अर्चना के पश्चात् दोपहर पश्चात् वे वापस देहरादून लौटेंगे। बताया जा रहा है कि इसके पश्चात् वे देहरादून में प्रेसवार्ता भी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत को पार्टी हाईकमान ने राष्ट्रीय महासचिव तथा पंजाब कांग्रेस प्रभारी के दायित्व से मुक्त कर दिया था। हालांकि वे कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) के सदस्य बने रहेंगे। हरीश रावत ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर इस सिलसिले में आग्रह किया था। हरीश रावत का कहना था कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी पर अब वे पूर्ण रूप ध्यान दे पाएंगे। 

वही नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि 'कार्तव्य पथ' से बड़ा कोई 'धर्म पथ' नहीं। 'धर्म' निर्धनों का पेट भर रहा है, खुशियां फैला रहा है। यह शिव जी का संदेश है। इसलिए मैं यहां आशीर्वाद लेने आया हूं। यही प्रार्थना है कि शिव जी के आशीर्वाद से मैं अपने कल्याण को पंजाब के कल्याण के साथ मिला सकूं, जिससे पंजाब की जीत हो। साथ ही पूर्व पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने बताया कि देखा मैंने बोला था कि पंजाब में अब सब ठीक है। सब कुछ सुचारू तौर पर चल रहा है। हम चुनौतियों से पार पा रहे हैं। भरोसा है कि यह जारी रहेगा। 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा- "राहुल और प्रियंका चुनाव के दौरान मंदिर के दर्शन...."

असम उपचुनाव में बीजेपी दो स्थानों पर निकली आगे

PM मोदी के दौरे से पहले केदारनाथ में पुरोहितों ने किया भाजपा नेताओं का विरोध, दिखाए काले झंडे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -