नरोत्तम मिश्रा ने कहा- "राहुल और प्रियंका चुनाव के दौरान मंदिर के दर्शन...."

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महत्वपूर्ण चुनावों से पहले मंदिरों में जाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की आलोचना की। 30 अक्टूबर को, पृथ्वीपुर, रायगांव (एससी) और जोबट (एसटी) सहित एक लोकसभा सीट और तीन विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव हुए थे। प्रियंका गांधी वाड्रा ने निर्धारित चुनाव से एक दिन पहले मध्य प्रदेश के दतिया में पीतांबरा पीठ मंदिर का दौरा किया।

उनकी मंदिर यात्रा के जवाब में, मिश्रा ने कहा कि जब वह राज्य में दो राजनेताओं का स्वागत करते हैं, तो वह उन्हें चुनाव से पहले और बाद में आने के लिए भी प्रोत्साहित करते हैं। "मैं दतिया में प्रियंका जी का स्वागत करता हूं। हालांकि, उन्हें चुनाव के बाद भी एक यात्रा करनी चाहिए। चुनाव के समय, वे हमेशा मंदिरों के दर्शन करते हैं। मध्य प्रदेश में उनका स्वागत है, लेकिन उन्हें चुनाव से पहले और बाद में ऐसा करना चाहिए। केवल चुनाव के दौरान मंदिर का समर्थन लेना, मेरी राय में, एक अच्छा विचार नहीं है।"

नरोत्तम मिश्रा जो इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं, ने 1 नवंबर को इंदौर में राज्य के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम के मौके पर पत्रकारों से बात की। कार्यक्रम में दिव्यांग कलाकारों ने देशभक्ति के गीत प्रस्तुत किए। राज्य के गृह मंत्री ने उन स्वास्थ्य कर्मियों को भी मान्यता दी जो पात्र लोगों को कोविड-19 टीके लगाने में मदद कर रहे हैं।

लगातार हार के बाद कप्तान कोहली को OUT करेगी BCCI ? आज होगी बड़ी बैठक

फिल्मों में एंट्री करने जा रही है भारतीय टीम के इस मशहूर क्रिकेटर की बहन, जानिए हैं कौन?

जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने अब उठाया ये बड़ा कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -