गिरफ्तार हुआ CM नीतीश के करीब 'बम' फेंकने वाला आरोपी, धमाके को लेकर हुआ ये खुलासा
गिरफ्तार हुआ CM नीतीश के करीब 'बम' फेंकने वाला आरोपी, धमाके को लेकर हुआ ये खुलासा
Share:

नालंदा: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की नालंदा में हुई संवाद यात्रा में बड़ी दुर्घटना हुई है। समारोह में अचानक से हुए एक धमाके ने अफरा-तफरी की स्थिति पैदा कर दी। जिस स्थान पर ये विस्फोट हुआ है, वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सिर्फ 15 फीट की दूरी पर था। पुलिस ने मौके से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 

वही चश्मदीदों ने खबर दी है कि अपराधी ने किसी विस्फोटक पदार्थ में माचिस फेंक इस विस्फोट को अंजाम दिया था। आरभिंक खबर के आधार पर इस विस्फोटक पदार्थ को एक पटाखा बताया गया है। पुलिस को अपराधी शख्स के पास से पटाखा तथा माचिस की तीली भी बरामद हुई है। अभी पुलिस के अपराधी से सवाल-जवाब जारी हैं।

वही इस घटना के बारे में एक व्यक्ति ने बताया है कि सीएम आरम्भ में जनता का आवेदन ले रहे थे। तभी एक बच्चे ने जिसकी आयु 18 वर्ष के करीब है, उसने कोई पटाखा दबाकर रखा था जो उसने मुख्यमंत्री के आते ही फेंक दिया। बस जैसे ही वो पटाखा फटा, सभी सकते में रह गए तथा जमीन पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। ये मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक है। वैसे इस मामले को लेकर प्रशासन की चिंता अधिक इसलिए बढ़ गई है क्योंकि कुछ दिन पहले पटना में भी मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली थी। तब पटना के बख्तियारपुर में एक शख्स ने मुख्यमंत्री नीतीश पर हमले की कोशिश की थी। बाद में ये बात सामने आई थी कि वो शख्स मानसिक तौर पर बीमार था। अब इस नालंदा वाली घटना के समय भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में कोई कमी नहीं थी। विशेष शाखा के इंस्पेक्टर से लेकर सिपाहियों तक की मौके पर तैनाती थी, किन्तु उस पुख्ता इंतजाम के बीच एक शख्स ने ये विस्फोट कर दिया तथा सुरक्षा में बड़ी सेंधमारी हो गई।

सीएम योगी बोले- रामनवमी पर 800 जगहों पर निकली शोभयात्रा, रमजान भी है...लेकिन कहीं कोई विवाद नहीं हुआ

'छत पर से भी शोभायात्रा नहीं देख सकते हिन्दू, घरों पर धार्मिक ध्वज लगाना भी बैन..', राजस्थान की कांग्रेस सरकार का आदेश

'हमारे त्योहारों में ही क्यों होती है हिंसा?', मुसलमानों पर भड़के नरोत्तम मिश्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -