सीएम योगी बोले- रामनवमी पर 800 जगहों पर निकली शोभयात्रा, रमजान भी है...लेकिन कहीं कोई विवाद नहीं हुआ
सीएम योगी बोले- रामनवमी पर 800 जगहों पर निकली शोभयात्रा, रमजान भी है...लेकिन कहीं कोई विवाद नहीं हुआ
Share:

लखनऊ: रामनवमी के अवसर पर विभिन्न राज्यों से मुस्लिम भीड़ द्वारा हिन्दुओं की रैलियों पर पथराव और हमले की खबरें सामने आई हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने राज्य के प्रशासन की प्रशंसा की है. सीएम योगी ने कहा है कि रामनवमी पर राज्य में 800 से अधिक स्थानों पर जुलूस निकाले गए और रमजान का माह भी चल रहा है, मगर कहीं कोई विवाद तक नहीं हुआ, दंगा-फसाद तो दूर की बात है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में शांति है, यहां दंगे फसाद की कोई स्थान नहीं बचा है.

लालजी टंडन की जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा है कि, 25 करोड़ की आबादी उत्तर प्रदेश में रहती है. रामनवमी पर लगभग 800 स्थानों पर शोभायात्रा निकाली गई थी. साथ ही इन दिनों रमजान का महीना भी चल रहा है, इसलिए रोजा इफ्तारी के भी कार्यक्रम रहे होंगे. इसके बाद भी कहीं भी कोई तू-तू मैं-मैं तक नहीं हुई, दंगे-फसाद की बात तो दूर है.

सीएम योगी ने आगे कहा कि यह उत्तर प्रदेश के विकास की नई सोच को प्रदर्शित करता है. यहां दंगा-फसाद, अराजकता, गुंडागर्दी  और अफवाह के लिए कोई स्थान नहीं है. यूपी में रामनवमी के मौके पर मर्यादा पुरुषोत्तम की पावन जयंती के अवसर पर यह साबित किया है. बता दें कि, नवरात्र और रामनवमी के पर्व पर राजस्थान के करौली, मध्य प्रदेश के खरगोन, गुजरात और झारखंड के इलाकों से हिन्दुओं की रैलियों पर मुस्लिम भीड़ द्वारा हमला किए जाने की कई खबरें सामने आई हैं. इसको लेकर पूरे देश में सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है.  

'हमारे त्योहारों में ही क्यों होती है हिंसा?', मुसलमानों पर भड़के नरोत्तम मिश्रा

दिग्विजय सिंह के भाई ने की पूर्व PM पर टिप्पणी, कहा- 'अटल जी भी मांसाहार अथवा मदिरा का सेवन करते थे...'

दिग्विजय के खिलाफ दर्ज हुई FIR, BJP का तंज- 'सोनिया ने बना रखा है आंदोलन प्रभारी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -