बिहार में भीड़ ने किया तांडव, चाचा-भतीजे की हत्या करने वाले आरोपी का घर फूंका

पटना: बिहार के गोपालगंज जिले में सोमवार को बेकाबू हुई भीड़ का कोहराम मचा दिया. यहां एक संपत्ति विवाद के चलते चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हत्या के आरोपी के घर के बाहर खड़ी वैन और मोटरसाइकिल के साथ ही उसका घर भी फूंक दिया था, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोश का सामना करना पड़ा था.

25 हजार रु हर माह सैलरी, रिसर्च सेंटर ने मांगे इन पदों के लिए आवेदन

यह घटना जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मटिहाता गांव की है. जहां 45 वर्षीय सुरेश प्रसाद (चाचा) और 23 वर्षीय दिनेश प्रसाद (भतीजा) की हत्या होने के बाद गांव वालों ने हिंसक प्रदर्शन किया. पूरे विवाद की जड़ इस गांव में ही स्थित जमीन बताई जा रही है. मृतक के घर के पास स्थित इस जमीन पर सोमवार सुबह दोनों मृतक मिट्टी भराई का कार्य करवा रहे थे, तभी गांव के ही एक आरोपी गुडडू खान उर्फ गुड्डू मियां ने मिट्टी भराई पर विरोध व्यक्त करते हुए दोनों चाचा-भतीजा के साथ मारपीट की थी.

एशियन कप फुटबॉल टूर्नामेंट: भारत ने अपने पहले ही मैच में थाईलैंड को 4-1 से हराया

इस मारपीट की घटना ने ही भयानक रूप ले लिया, जिसके बाद गुड्डू खान अपने घर से बंदूक लेकर आ गया और दोनों को गोली मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. हत्या के बाद आरोपी गुड्डू खान अपने घर भाग गया. जिसके बाद मृतक पक्ष के लोगों ने उस घर पर ही हमला बोल दिया, उसके घर के बाहर खड़ी एक एक और मोटरसाइकिल में उन्होंने आग लगा दी, इसके बाद आरोपी के घर भी फूंक डाला. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत किया और आरोपी को गिरफ्तार किया. 

खबरें और भी:-  

जेट एयरवेज को जल्द मिल सकती एसबीआई से वित्तीय सहायता

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -