'कोचिंग टीचर को भगा ले गई छात्रा..', अब अपने ही परिवार वालों को दी चेतावनी
'कोचिंग टीचर को भगा ले गई छात्रा..', अब अपने ही परिवार वालों को दी चेतावनी
Share:

पटना: बिहार के बेतिया में एक कोचिंग छात्रा ने अपने टीचर के साथ भागकर विवाह कर लिया। वहीं, लड़की के परिजनों ने लड़के समेत 5 लोगों पर अपहरण का केस दर्ज करा दिया। इसके बाद लड़की ने वीडियो जारी करते हुए अपने अपहरण की बात को ख़ारिज किया। वीडियो में लड़की ने कहा कि उसने खुद अपने टीचर को भगाकर शादी की है। अब उसने परिजनों से फर्जी मामले को वापस लेने की मांग की है। नहीं तो इस मामले को सर्वोच्च न्यायालय तक ले जाने की चेतावनी दी है। 

बेतिया के सिरिसिया ओपी थाना इलाके की इंटरमीडिएट छात्रा अंजलि ने अपने कोचिंग के टीचर को खुद ही भगाकर शादी करने की बात स्वीकार की है। दरसअल, मिश्रौली चौक के ब्रिलिएंट कोचिंग में अंजलि तीन वर्षों से पढ़ रही थी। इसी दौरान उसकी अपने कोचिंग टीचर चंदन से नजदीकियां बढ़ने लगीं। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। अंजली ने वीडियो वायरल कर पूरी कहानी को बताया है। पिछले 12 दिसंबर को अंजलि भागकर अपने घर से बेतिया आई। प्रेमी चंदन के माध्यम से शादी के लिए दबाव बनाने लगी। फिर जब घरवाले नहीं माने तो प्रेमी चंदन को अपने साथ भगा ले गई। 

लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए अपने परिजनों को चेतावनी दी है कि उसके पति और ससुरालवालों के खिलाफ झूठे केस दर्ज नहीं किए जाएं। वरना आप लोगों को मैं सर्वोच्च न्यायालय तक घसीटूंगी। मेरे जिद्दी स्वभाव को आपलोग जानते ही हैं। अंजलि ने वीडियो में खुद को 21 वर्ष की बताया है। उसने बेतिया के जिलाधिकारी (DM), पुलिस अधीक्षक और थानेदार से खुद की और पति समेत ससुरालवालों की सुरक्षा की गुहार लगाई है। लड़की ने अपने घरवालों पर आरोप लगाया है कि वो लोग उसके पति की हत्या कर सकते हैं और तेजाब से हमला भी कर सकते हैं। 

'TMC देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी..', पीएम मोदी और अमित शाह से मिले शुभेंदु अधिकारी

'मोदी का इस्तीफा, देश में राष्ट्रपति शासन लागू..', कांग्रेस के समर्थन में फर्जी ख़बरें, 32 करोड़ व्यूज

दिल्ली में अगले महीने भाजपा की बड़ी बैठक, नड्डा को मिल सकता है सेवा विस्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -