वरुण के लिए गर्लफ्रेंड नताशा ने रखा था करवाचौथ का व्रत! सामने आईं तस्वीरें
वरुण के लिए गर्लफ्रेंड नताशा ने रखा था करवाचौथ का व्रत! सामने आईं तस्वीरें
Share:

बीते कल यानी 4 नवम्बर को करवा चौथ का पर्व बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया गया। वहीं इस बीच बॉलीवुड की अदाकराएं भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखकर पूजा करते नजर आईं। बीते कल बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी लाल रंग की आउटफिट में नजर आईं। उन्होंने भी वरुण के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था।

आप देख सकते हैं इस समय नताशा की इन खूबसूरत फोटोज को जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं। वैसे अपने लुक को पूरा करने के लिए नताशा ने कानों में झुमके और खुले बाल कर रखे थे। वैसे नताशा दलाल के साथ वरुण धवन की भाभी भी करवा चौथ के खास मौके पर साथ नजर आईं और दोनों ने साथ में व्रत का सेलिब्रेशन किया। दोनों का अंदाज बेहतरीन रहा जो आप फोटोज में देख सकते हैं।

वैसे अब तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि नताशा दलाल ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण धवन के करवा चौथ का व्रत रखा था या नहीं लेकिन उनके लुक को देखकर यही कहा जा रहा है कि उन्होंने व्रत रखा था और वरुण भी उनके साथ थे। वैसे आने वाली रिपोर्ट्स को माना जाए तो वरुण धवन और नताशा दलाल इस साल एक दूसरे से शादी करने वाले थे, लेकिन यह शादी कोरोना वायरस के कारण टाल दी गई। अब दोनों अगले साल शादी करेंगे। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वरुण धवन फिल्म कुली नम्बर वन में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह सारा अली खान संग नजर आएँगे।

करवाचौथ पर बहुत बेहतरीन नजर आईं अंकिता, बॉयफ्रेंड ने क्लिक की तस्वीरें!

करवाचौथ पर चांदनी बनी हिमांशी खुराना, लाल चूड़ा पहनकर शेयर की तस्वीरें

US Election: बहुमत के करीब पहुंचे बिडेन, ट्रंप 214 पर कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -