‘बंगाल मिशन’ के दौरान अमित शाह ने साधा तेजस्वी पर निशाना
‘बंगाल मिशन’ के दौरान अमित शाह ने साधा तेजस्वी पर निशाना
Share:

कोलकाता: बिहार विधान सभा चुनाव के लिए आखिरी चरण का मतदान 7 नवम्बर को होने वाला है । ऐसे में प्रचार के अंतिम दिन उनका बयान सामने आया है जो चुनाव प्रचार में एक भी दिन नहीं नजर आए। जी दरअसल यह बयान किसी और का नहीं बल्कि अमित शाह का है। वह इस समय ‘बंगाल मिशन’ पर बांकुड़ा गए हैं और वहां उन्होंने सम्बोधन दिया। सम्बोधन में उन्होंने महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा, ‘तेजस्वी यादव को बिहार के बजट के बारे में पता होता तो वो दस लाख नौकरियों का वायदा नहीं करते।’

राजद के 15 सालों के शासन का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा ‘बिहार में एनडीए बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। बिहार की जनता राजद के 15 साल के शासनकाल को भूली नहीं है। तेजस्वी यादव बिना कुछ जाने कुछ भी वादा कर देते हैं।’ इसी के साथ उन्होंने और भी बहुत कुछ कहा। वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही तेजस्वी यादव ने युवाओं को नौकरी देने के बारे में वादा किया था। वैसे बिहार में तीसरे और अंतिम चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी और उसके बाद आने वाले 10 नवंबर को रिजल्ट आ जाएगा।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बारे में बात करें तो उन्होंने पश्चिम बंगाल से राजद समेत समूचे महागठबंधन पर जोरदार तंज कसा। भले ही वह चुनाव प्रचार में शामिल नहीं रहे लेकिन उन्होंने बंगाल में जमकर हमला बोला। वैसे अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत कर सम्बोधन दिए।

अमित शाह पर भड़कीं नुसरत जहां, कहा- कब तक करोगे बंगाल के महापुरुषों का अपमान ?

Happy Diwali 2020 : दिवाली की Wishes और Quotes की शानदार फोटो, अपने दोस्तों और परिवार वालो के साथ करें शेयर।

आशा नेगी ने एक्स बॉयफ्रेंड ऋत्विक को कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, साझा की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -