आशा नेगी ने एक्स बॉयफ्रेंड ऋत्विक को कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, साझा की फोटो
आशा नेगी ने एक्स बॉयफ्रेंड ऋत्विक को कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, साझा की फोटो
Share:

अभिनेत्री आशा नेगी तथा ऋत्विक धनजानी की जोड़ी को प्रशंसक बहुत लाइक करते थे। किन्तु करीब 6 वर्ष की डेटिंग के पश्चात् दोनों अलग हो गए। दोनों ने अपने-अपने मार्ग अलग कर लिए। ब्रेकअप के पश्चात् भी दोनों के मध्य अच्छी मित्रता है। अभिनेत्री आशा नेगी ने ऋत्विक को जन्मदिन पर विश किया है। 

आशा नेगी ने ऋत्विक की कूल सी एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। तस्वीर साझा करते हुए आशा ने लिखा- हैप्पी बर्थडे ऋत्विक धनजानी।  ऋत्विक को अच्छे सेहत, खुशी तथा सफलता के लिए शुभकामनाएं। आपको बता दें कि 5 नवंबर को ऋत्विक ने अपना बर्थडे मनाया था। आशा एवं ऋत्विक एक हेल्दी कनेक्शन साझा करते हैं। 

आशा नेगी ने एक इंटरव्यू में बताया कि “मैं सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों जिस भी स्थान पर हैं अभी और जिस भी स्टेट में है अपनी लाइफ में इस समय, मुझे लगता है कि हम दोनों हमारी पूरा प्रयास कर रहें है अपना बेस्ट देने की तथा दोनों अपने ऊपर काम कर रहें है। मैं मेरी ओर से ये कह सकती हूं कि मुझे कोई भी हार्ड फीलिंग्स नहीं है ऋत्विक को लेकर। मुझे भरोसा है कि ऋत्विक की ओर से भी कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं होंगी। मैं सिर्फ बोलना चाहती हूं कि वो हमेशा लाइफ में आगे बढ़े। मेरे लिए बहुत पर्सनल चीज है ये सब किन्तु मैं सिर्फ इतना बोलना चाहूंगी कि मेरे दिल में ऋत्विक के लिए केवल और केवल प्यार है।”

अली ने निक्की को कहा स्वीट, जैस्मिन भसीन ने दी ये प्रतिक्रिया

ऐजाज़ ने जान से करवाया ये काम, हैरान हुए सभी घरवाले

ड्रग्स केस में पकड़ा गया बड़ा आरोपी, सामने आएँगे बड़े स्टार्स के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -