अमित शाह पर भड़कीं नुसरत जहां, कहा- कब तक करोगे बंगाल के महापुरुषों का अपमान ?
अमित शाह पर भड़कीं नुसरत जहां, कहा- कब तक करोगे बंगाल के महापुरुषों का अपमान ?
Share:

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इन दिनों पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र ये दौरा बेहद अहम माना जा रहा है और अमित शाह के निशाने पर सीधे राज्य की सीएम ममता बनर्जी हैं. अब तृणमूल कांग्रेस (TMC) की तरफ से भी अमित शाह पर हमला बोला गया है. TMC सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने केंद्रीय गृह मंत्री पर जमकर निशाना साधा है. 

नुसरत जहां ने कहा कि 'भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगातार पश्चिम बंगाल के महापुरुषों का तिरस्कार किया जा रहा है. नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'ईश्वरचंद विद्यासागर से लेकर बिरसा मुंडा तक, बंगाल के महापुरुषों के प्रति इतना असम्मान का भाव, अमित शाह जी. नुसरत जहां ने लिखा कि कितनी बार आप बंगाल के कल्चर का अपने राजनीतिक प्रोपेगैंडा के लिए इस्तेमाल करोगे.'

दरअसल, गुरुवार को गृह मंत्री ने पश्चिम बंगाल के बांकुरा का दौरा किया था. जहां उन्होंने बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया था. जिसको लेकर कई प्रकार के आरोप लग रहे हैं. TMC का आरोप है कि जिस प्रतिमा पर अमित शाह ने माला चढ़ाई वो बिरसा मुंडा की नहीं थी, इसलिए प्रतिमा के नीचे बिरसा मुंडा की एक फोटो रखी गई. इसी को लेकर भी तृणमूल कांग्रेस ने अमित शाह पर हमला बोला है.

अमेरिका चुनाव: सोशल मीडिया से क्यों डिलीट किए गए ट्रम्प के ट्वीट्स ? ट्विटर ने दी सफाई

महबूबा मुफ़्ती के बिगड़े बोल, कहा- सरकार को सूद समेत वापस करनी होगी धारा 370

बिहार चुनाव: अंतिम चरण के मतदान से पहले JDU को झटका, MLA राजकिशोर सिंह ने छोड़ी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -