हाजीपुर में कैदी की हत्या होने के बाद बिहार प्रशासन अलर्ट, राज्य की जेलों में मारे छापे
हाजीपुर में कैदी की हत्या होने के बाद बिहार प्रशासन अलर्ट, राज्य की जेलों में मारे छापे
Share:

पटना: बिहार के हाजीपुर जिला जेल में एक कैदी ने दूसरे कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद से बिहार की जेलों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इसके लिए मंडल कारा बेगूसराय में एसडीओ-डीएसपी की अगवाई में सैकड़ों पुलिसवालों ने बिहार की जेलों में छापेमारी की. लगभग 1 घंटे चली इस छापेमारी में पुलिस को कोई आपत्तिजनक सामग्री मिली है.

हाजीपुर जेल में कैदी की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद सुरक्षा और जुर्म पर लगाम लगाने के लिए वरीय अधिकारियों के निर्देश पर सुबह-सुबह छापेमारी की गई. कैमूर जिले के जेल में देर तक छापेमारी की कार्रवाई जारी रही. इस छापेमारी के लिए SDM, DSP और कई थानों की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलता. वहीं, मुंगेर मंडल कारा की जेल में भी पुलिस ने छापेमारी की. सुरक्षा कारणों को देखते हुए पुलिस ने सुबह-सुबह पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. इस छापेमारी के दौरान सदर के अनुमंडल पदाधिकारी पुलिस कर्मियों के साथ उपस्थित रहे.

इतना ही नहीं मोतिहारी की सेंट्रल जेल में भी छापामारी जारी है. इस छापेमारी में जेल में उपस्थित सभी वार्डों की जांच हो रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस और जिले के कई उच्च अधिकारी जेल में छापेमारी कर रहे हैं. दूसरी तरफ कैमूर जिले के भभुआ मुख्यालय स्थित मंडल कारा भभुआ की जेल में 2 घंटे तक जिलाधिकारी के नेतृत्व में छापेमारी हुई. 2 घंटे तक चली छापेमारी में एक ब्लेड का टुकड़ा बरामद हुआ है.

केबिनेट में पवार की दिखी पावर, किसानों तक नहीं पहुंची कांग्रेस

आम आदमी की जेब को बड़ा झटका, लगातार चौथे दिन महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल

गृह मंत्री क्यों नहीं कहते कि हम NPR करेंगे, लेकिन NRC नहीं- पी चिदंबरम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -