बिहार में लौटा जंगलराज ! सरेआम गोलियों से भूनकर गाँव के मुखिया की हत्या
बिहार में लौटा जंगलराज ! सरेआम गोलियों से भूनकर गाँव के मुखिया की हत्या
Share:

पटना: बिहार में एक बार फिर जंगलराज लौटता हुआ दिखाई दे रहा है। सूबे में आए दिन लूट, हत्या, बलात्कार जैसी वारदातें हो रहीं हैं। ताजा मामला सूबे के बेगूसराय से सामने आया है। जिले के मुफस्सिल थाना इलाके में हत्या की वारदात से दहशत फैल गई है। परना के मुखिया वीरेंद्र शर्मा की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने उनको 4 गोलियां मारी। बताया जा रहा है कि, वीरेंद्र किसी काम से बेगूसराय जा रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया। हत्या की घटना के बाद से इलाके के लोगों को काफी आक्रोश है।

रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार हमलावरों ने सदर प्रखंड की परना पंचायत के निर्वाचित मुखिया  वीरेंद्र शर्मा  को गोलियों से भून डाला। उन्हें चार गोलियां लगी। जिसके बाद वीरेंद्र को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में भी मुखिया वीरेंद्र शर्मा की मौत हो गई। जिसके बाद से इलाके में दहशत फैल गई है। हत्या के विरोध में लोगों ने पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए। 

ग्रामीणों ने बताया है कि मुखिया वीरेंद्र शर्मा बाइक से किसी कार्य से बेगूसराय जा रहे थे। तरैया ढाला के पास बाइक सवार हमलावरों ने उन्हें रोका और फिर सीना गोलियों से छलनी कर दिया। वारदात क़ो अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घायला अवस्था में उपचार के लिए सदर अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

नशे के लिए पैसा देने से पिता ने किया इंकार, तो कलियुगी बेटे ने कर डाली हत्या

भारत घूमने आई 64 वर्षीय अमेरिकी महिला का मेहराज ने किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

एक-दूसरे का हाथ थाम ट्रेन के आगे कूद गया प्रेमी जोड़ा, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -